comScore

शाहरुख खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका, देखें VIDEO

September 06th, 2018 18:02 IST
शाहरुख खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने इन दिनों अपना एक नया टॉक शॉ शुरू किया है। शाहरुख के इस शो का नाम 'लक्स गोल्डन डीवाज: बातें विद द बादशाह' है। यह शो स्टार प्लस पर आता है। इस शो की पहली गेस्ट बनीं फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। इस शो में एक पल ऐसा भी आया था, जब दीपिका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भावुक हो गईं थी और फूट-फूटकर रोने लगीं। इसके बाद शाहरुख ने उन्हें चुप कराया।

जानकारी के अनुसार शाहरुख खान इन दिनों स्टार प्लस के टॉक शो 'लक्स गोल्डन डीवाज: बातें विद द बादशाह' को होस्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान अपने इस शो में दीपिका पादुकोण से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करते दिखाई देंगे। इस एपिसोड में दीपिका किसी बात पर इतना इमोशनल हो गईं कि उनके आंसू निकल पड़े। ऐसे में शाहरुख खान ने उन्हें चुप कराया।

एपिसोड के एक सेगमेंट में शाहरुख दीपिका के लिए दूसरों द्वारा लिखे हुए लेटर पढ़ते हैं, लेटर सुनने के बाद दीपिका को एसआरके को यह बताना था कि चिट्ठी किसने लिखी हैं। वीडियो में शाहरुख दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण की चिट्ठी पढ़ते हैं, जिसे सुन दीपिका बेहद इमोशनल हो जाती हैं। इसके बाद उनकी आंखों से आंसू आने लगते हैं और वो रोने लगती हैं।

दीपिका इन दिनों फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी रिलीज देशभर में हुए भारी विवाद के बाद टल गई है। फिल्म पद्मावती में दीपिका के साथ रनवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं। फिल्म को लेकर देशभर में राजपूत और करणी सेना ने अपना विरोध जताया है। इसका ही परिणाम है कि अभी तक देश के 5 राज्यों में यह फिल्म बैन कर दी गई है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान स्टारर फिल्म ओम शांति ओम (2007) से ही की थी। इसके बाद उनका करियर ग्राफ लगातार ऊपर की ओर ही उठता रहा। इन 10 सालों को दीपिका और शाहरुख की दोस्ती बेहद मजबूत हुई। जोड़ी अब तक तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ये तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। 'ओम शांति ओम' के बाद दीपिका पादुकोण और शाहरुख 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में रोमांस करते दिखे हैं।

कमेंट करें
KQ2Gy