comScore

ऐसी वेब सीरीज बनाने की तैयारी में अनीस बज्मी, परिवार के साथ बैठकर ले सकेंगे मजा

ऐसी वेब सीरीज बनाने की तैयारी में अनीस बज्मी, परिवार के साथ बैठकर ले सकेंगे मजा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्देशक अनीस बज्मी जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं। वे जल्द ही एक फैंटसी बेस्ड वेब सीरीज बनाने वाले हैं। उनकी टीम पिछले साल से इस सीरीज पर काम कर रही है। इस वेब सीरीज के बारे में निर्देशक अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में कहा कि “मैं एक वेब सीरीज का निर्देशन और निर्माण कर रहा हूं। एक साल से लेखकों की एक टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। यह एक फैंटसी सीरीज है, जिसकी कहानी काल्पनिक होगी। इसे बड़े स्तर पर बनाया जाएगा।”

साथ ही बज्मी ने यह भी कहा कि वे एक ऐसी वेब सीरीज बनाना चाहते हैं, जिसे पूरा परिवार बैठकर साथ देख सके। बज्मी ने कहा कि  “सिर्फ इसलिए कि वेब में आपको अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता मिल रही है, इसका मतलब यह नहीं कि मैं कुछ बोल्ड डायलॉग्स या सीन्स लेकर आऊं। स्क्रिप्ट के अनुसार जो भी जरूरी होगा, वो हम करेंगे।” इस वेब सीरीज की शूटिंग अगले साल शुरु होगी।

नो एंट्री, वेलकम, सिंग इज किंग और मुबारकां जैसी फिल्में बना चुके बज्मी इस समय फिल्म ‘पागलपंती’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमा घरो में रिलीज हो रही है। फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे।

कमेंट करें
jJiT4