comScore

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकेन मसाला' का टीजर

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकेन मसाला' का टीजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकेन मसाला' डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। इस सीरीज में उनके साथ राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में रहेंगे। हालही में इस सीरीज का टीजर लॉन्च किया गया।, जिसमें दिव्यांका शेफ बनती नजर आ रही हैं। 

इस सीरीज में राजीव और दिव्यांका के बीच खट्टी मी​ठी नोक झोंक और रोमांस देखा जा सकता है। इस सीरीज की कहानी दो ऐसे शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी को भी खाना बनाने के आर्ट के साथ-साथ जी रहे हैं। सीरीज में 'नित्या' (दिव्यांका त्रिपाठी) और 'विक्रम' (राजीव खंडेलवाल) की प्यार भरी जर्नी की कहानी जिसमें आंसू भी है, प्यार और गलतफहमी भी नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस के तौर पर दिव्यांका घर घर में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं हैं। खास कर सीरियल 'ये है मोहब्बते' में 'इशी मां' का कैरेक्टर निभाकर वे सांतवे आसमान पर पहुंच गईं हैं। इस शो के बाद वे कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहींं। कुछ दिन पहले खबर थी कि एकता कपूर और दिव्यांका के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं। लेकिन दिव्यांका ने खुद इस तरह की बातों पर सफाई दी और बताया कि एकता और उनके बीच सब ठीक है।

कमेंट करें
rMTzN