comScore

मिशन मंगल के बाद तैयार हो जाएं MOM देखने के लिए, एकता की नई वेब सीरीज का टीजर जारी

मिशन मंगल के बाद तैयार हो जाएं MOM देखने के लिए, एकता की नई वेब सीरीज का टीजर जारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेब सीरीज के बढ़ते दौर के चलते आजकल हिट सीरियल और फिल्म पर वेब बेस्ड सीरीज बनाने का काम तेजी से चल रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल आने के बाद अब एकता कपूर इस पर बेस्ड वेबसीरीज लेकर आ रही हैं। वेब सीरीज का टीजर हालही में जारी कर दिया गया है। 

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल इसरो के Mars Orbiter Mission पर आधारित है। इस फिल्म को पहली स्पेस फिल्म बताया जा रहा है। वहीं इस सब्जेक्ट पर एकता की वेब सीरीज MOM भी आने वाली हैं। ​इसका पूरा नाम मिशन ओवर मार्स है। इसका टीजर भी रिलीज कर दिया है। टीजर OTT प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी पर जारी किया गया है। सीरीज में साक्षी तनवर, मोना सिंह, निधी सिंह और पालोमी घोष जैसे स्टार्स हैं। ये सभी महिला साइंटिस्ट की भूमिका में दिखेंगी। शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी और जी5 में स्ट्रीम किया जाएगा। 

वेबसीरीज MOM- मिशन ओवर मार्स के टीजर को आल्ट बालाजी ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया है। साथ ही कैप्शन देते हुए लिखा कि "कुछ उम्मीदों के लिए पंख नहीं, जज्बे की जरूरत होती है। मार्स की ओर भारत की अविश्वसनीय यात्रा।" इसका निर्देशन विनय वैकुल ने किया है। मेकर्स पहले ही शो के दो पोस्टर जारी कर चुके हैं।

वहीं अक्षय कुमार की ​फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो फिल्म में विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। 

कमेंट करें
EGp4a