comScore

नच बलिए 9: बॉयफ्रेंड संग झगड़े के बाद अब मधुरिमा ने बताई सच्चाई, क्या था माजरा

नच बलिए 9: बॉयफ्रेंड संग झगड़े के बाद अब मधुरिमा ने बताई सच्चाई, क्या था माजरा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस रिएलिटी शो नच बलिए जल्द ही प्रसारित होने वाला है। शो में इस बार कपल्स के साथ साथ कई एक्स कपल्स भी अपने डांस का तड़का लगाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि अभी तक शो शुरु भी नहीं हुआ और इससे जुड़े विवाद भी सामने आने लगे। दरअसल, एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का नच ब​लिए की शूटिंग के दौरान झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को गाली तक डे डाली। हालही में मधुरिमा ने इस बात पर अपनी राय रखी है। 

मधुरिमा ने कहा कि 'मैंने विशाल को गाली नहीं दी। हां हमारे बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। पर मैंने गाली नहीं दी।' वहीं विशाल ने इस पर कहा, 'पर्सनल इश्यूज को लेकर बहस हुई थी बस। जो खबरें बाहर आईं वो मिर्च-मसाले से भरी थीं।'

बता दें कि नच बलिए सीजन 9 के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान मधुरिमा और विशाल के बीच झगड़ा हो गया। यह झगड़ा किसी पर्सनल इश्यू पर था। बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को अपशब्द तक कह डाले। फिर क्या था... इस दौरान नच बलिए के सेट पर ड्रामा मच गया। 

मधुरिमा और विशाल के रिलेशन की शुरुआत सीरियल "चंद्रकांता" के दौरान हुई थी। दोनों उस शो में साथ नजर आए थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और वो अलग हो गए। फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा कि डांस फ्लोर पर दोनों की केमिस्ट्री रंग जमा पाएगी या नहीं। 

कमेंट करें
TbpZE