comScore

एक पिता ने लगाई ब्रिटिश पीएम की क्लास, कहा- काम कीजिए, फोटो मत खिंचवाइए

एक पिता ने लगाई ब्रिटिश पीएम की क्लास, कहा- काम कीजिए, फोटो मत खिंचवाइए

हाईलाइट

  • अस्पताल का दौरा करने पहुंचे पीएम बोरिस जॉनसन
  • बेटी के पिता ने लगाई क्लास
  • वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सुर्खियों में आ गए है। एक बच्ची के पिता ने उनकी जमकर क्लास लगाई है। दरअसल बोरिस जॉनसर बुधवार को लंदन के अस्पताल में सरकारी योजना नेशनल हेल्थ स्कीम का जायजा लेने पहुंचे थे। जब वह जनता से मुलाकात कर रहे थे, तब उनसे एक व्यक्ति मिला और पीएम पर बरस पड़ा। 

बरसने वाले व्यक्ति का नाम उमर सलेम है और उसकी बेटी अस्पताल में भर्ती है। उमर सलेम ने पीएम से कहा कि, आप यहां फोटो खिंचवा रहे हैं, लेकिन अस्पताल में स्टाफ की कमी है। जिसके लिए आपकी सरकार कुछ नहीं कर रही है। आप सिर्फ फोटो खिंचवा रहे हैं। उमर सलेम और पीएम बोरिस की बातचीत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सलेम कहतें कि आप यहां सिर्फ मीडिया के सामने आने के लिए आए हैं। 
 

हालांकि बोरिस जॉनसन ने इस पूरे विवाद को अच्छा बताया है। पीएम जॉनसन के एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि, मैं 57 दिनों से प्रधानमंत्री हूं, लोगों से बात करना और उनकी समस्यता सुनना मेरा काम है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरी बात से सहमत है या नहीं। मुझे खुशी है कि इस व्यक्ति (उमर सलेम) ने मुझे अपनी दिक्कतें बताई। ये मेरे लिए शर्म की बात नहीं है क्योंकि यही मेरा काम है। 
 

कमेंट करें
NIHzX