सामने आया 'बॉन्ड 25' के 'जेम्स बॉन्ड' का लुक, हैंडसम लग रहे डेनियल क्रेग

First Look Of James Bond From The Bond 25 Series, Daniel Craig Looking Handsome
सामने आया 'बॉन्ड 25' के 'जेम्स बॉन्ड' का लुक, हैंडसम लग रहे डेनियल क्रेग
सामने आया 'बॉन्ड 25' के 'जेम्स बॉन्ड' का लुक, हैंडसम लग रहे डेनियल क्रेग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर डेनियल क्रेग की तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पिछले फोटो की तरह इस फोटो में भी क्रेग बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज बॉन्ड 25 की है। जेम्स् बॉन्ड के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर इस फेमस जासूस का लुक शेयर किया गया है, जिसे डेनियल क्रेग के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

जेम्स बॉन्ड के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि "007 स्टार डेनियल क्रेग, निर्देशक कैरी फुकुनागा और #बॉन्ड25 क्रू आज लंदन के कई लोकेशन्स पर शूटिंग के दौरान बाहर थे। जहां डेनियल ने क्लासिक @astonmartin V8 के साथ एक सीन शूट किया। वह पहली बार बॉन्ड फिल्म "द लिविंग डे लाइट" में देखे गए थे।"

बता दें डेनियल का यह लुक बहुत शानदार है। उन्हें देखकर लगता है कि पिछले पांच सीजन की तरह इस बार भी वे बॉक्स आफिस पर धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे। साल 2015 में "स्पेक्टर द 007" की शूटिंग के बाद डेनियल ने कहा था कि अब वह बॉन्ड फिल्म में नजर नहीं आएंगे। इस खबर से फैंस बेहद निशान हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने इरादा बदल लिया और बॉन्ड 25 में काम करने का मन बना लिया। अब एक बार फिर डेनियल बॉन्ड 25 में दर्शकों को मनोरंजन करने आ रहे हैं। यह फिल्म साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए डेनियल ने 4.50 अरब रुपये फीस ली है। 

Created On :   2 July 2019 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story