comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अभिनेता रवि किशन को बिल्डरों ने लगाया डेढ़ करोड़ का चूना

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 20:54 IST

1k
0
0
अभिनेता रवि किशन को बिल्डरों ने लगाया डेढ़ करोड़ का चूना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रवि किशन को बिल्डरों ने जुहू इलाके में फ्लैट देने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपए का चूना लगा दिया। कई साल बीत जाने के बाद कमला लैंडमार्क ग्रुप से जुड़े आरोपियों ने अभिनेता को न तो पैसे वापस किए ना ही फ्लैट दिया। जिसके बाद रविकिशन ने मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में मामले की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

अपनी शिकायत में रवि किशन ने बताया है कि कमला लैंडमार्क ग्रुप के निदेशकों जितेंद्र जैन, जिनेंद्र जैन और केतन शाह ने फ्लैट देने का वादा कर उनके साथ डेढ़ करोड़ की ठगी की। मामले में आरोपियों के खिलाफ सुनील नायर नाम के एक और शख्स ने भी शिकायत की है। नायर के मुताबिक उन्हें भी जुहू की उसी इमारत में फ्लैट देने के नाम पर साढ़े छह करोड़ रुपए का चूना लगाया गया है।

रवि किशन ने सिद्धांत नाम की इमारत की बारहवीं मंजिल पर 3165 क्वैयर मीटर का फ्लैट बुक किया था। डेढ़ करोड़ रूपए देने के बाद उन्हें अलाटमेंट लेटर दे दिया गया, लेकिन कभी फ्लैट नहीं दिया गया। मामले में आईपीसी की धारा 409, 420, 120बी के साथ साथ महाराष्ट्र ओनरशिप फ्लैट एक्ट की धारा 3, 4, 5, 8, 13 और 14(1)(2) के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है।    

पहले से जेल में हैं आरोपी

आरोपी लंबे समय से लोगों से ठगी कर रहे हैं और उन्हें पुलिस ने नवंबर 2016 में गिरफ्तार किया था। फिलहाल तीनों न्यायिक हिरासत में हैं। कमला लैंडमार्क ग्रुप के खिलाफ अब तक 24 एफआईआर दर्ज हो चुके हैं। आरोपी 250 लोगों को 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का चूना लगा चुके हैं।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें