comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मॉल में नजर आई चुड़ैल, देखिए क्या हुआ लोगों का हाल

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 16th, 2017 10:21 IST

498
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भूत-प्रेत या चुड़ैल का नाम सुनकर सबको पसीना आ जाता है। अक्सर लोग इन सब वजहों से अकेले रहने में डरते हैं, वो भी खासकर रात को क्योंकि हम सभी को लगता है कि भूत-प्रेत रात में ही होते हैं, लेकिन क्या हो जब दिनदहाड़े भूत आपके पीछे पड़ जाए।

कैमरे में कैद

जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें वेडिंग गाउन पहने एक चुड़ैल दिन के समय मॉल में घूमती कैमरे में कैद हुई है। लोग उसकी भनक लगते ही अजीब व्यवहार करना शुरू कर देते हैं और कुछ लोग तो भगवान को याद कर मंत्रोच्चारण भी शुरू कर देते हैं, लेकिन उस चुड़ैल को कोई फर्क नहीं पड़ता। वो तो बेफिक्र होकर पूरे मॉल में चक्कर लगा रही है। 

बच्चों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वीडियो में जैसे ही वो चुड़ैल छोटी बच्ची के पास जाती है तो वो बच्ची चिल्लाकर रोना शुरू कर देती है और अपने पिता के गले लग जाती है। ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है लोग खूब इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं।

फिल्म प्रोमोशन के लिए ‘गेट-अप’

दरअसल इस वीडियो के पीछे असल कहानी कुछ और ही है। असल में तो ये एक लड़की है जिसने हॉरर मूवी के प्रमोशन के लिए ऐसा मेकअप और ड्रेसअप किया है। ये वीडियो जून में अपलोड किया गया है। ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन हां इसकी लेंग्वेज से कहा जा सकता है कि इंडिया का तो कतई नहीं हैं। तो अगर जून 2017 में रिलीज हॉरर फिल्म की बात करें तो इस दौरान कुछ बहुत अच्छी फिल्में आई हैं जिनमें से किसी के लिए इस तरह का प्रोमोशन किया गया।

कुछ फिल्मों के ट्रेलर हम आपको दिखा रहें हैं जो जून में रिलीज हुई हॉरर फिल्म हैं जैसे ‘द ममी-3’,’इट कम्स एट नाइट’, ’47 मीटर डाउन’,यहां देखें...

#The mummy part -3

 

# It comes at the night ...

 

#47 meters down...

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर