comScore

10 लाख रुपए चोरी कर आमिर खान के साथ भागी राधा, पुलिस ने पकड़ा तो कहा...

10 लाख रुपए चोरी कर आमिर खान के साथ भागी राधा, पुलिस ने पकड़ा तो कहा...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। घर से 10 लाख रुपए चुराकर प्रेमी के साथ भागी एक 19 वर्षीय लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की मदद करने वाले प्रेमी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। पकड़े जाने के बाद लड़की ने खुलासा किया है कि वह कारोबार शुरू करने में प्रेमी की मदद करना चाहती थी। इसलिए घर से पैसे चुराए थे।  पकड़ी गई लड़की का नाम राधा गुप्ता है जबकि उसके प्रेमी का नाम आमिर खान है।

मोबाइल लोकेशन से पकड़ाए दोनों

जानकारी के अनुसार राधा 30 अगस्त को घर वालों को बिना कुछ बताए गायब हो गई थी। बाद में घर वालों ने छानबीन की तो पता चला कि घर से 10 लाख रुपए गायब हैं। इसके बाद राधा के खिलाफ कांदीवली पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को पता चला कि राधा के मुंबई के गोवंडी इलाके का रहने वाले खान से प्रेम संबंध हैं और वह भी लड़की के साथ गायब है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन पर नजर रखनी शुरू की और रविवार को दोनों को कालीना इलाके से गिरफ्तार कर लिया जहां दोनों चोरी छिपे रह रहे थे। लड़की के पास से पुलिस ने सात लाख रुपए बरामद कर लिए हैं। 

आजमगढ़ में हुई थी दोनों की मुलाकात

पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि उनकी मुलाकात आजमगढ़ में एक शादी समारोह में हुई थी। नजदीकी बढ़ने के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद कोई परेशानी न हो और प्रेमी कारोबार स्थापित कर सके इसलिए लड़की ने घर से पैसे चुरा लिए। कोर्ट में पेशी के बाद दोनों आरोपियों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कमेंट करें
waJoN