comScore

अलादीन: विल स्मिथ के लिए कितना ​मुश्किल था जिन्नी का किरदार, एक इंटरव्यू में बताया

अलादीन: विल स्मिथ के लिए कितना ​मुश्किल था जिन्नी का किरदार, एक इंटरव्यू में बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आपको डिजनी पिक्चर्स की फेमस सीरीज अलादीन तो याद ही होगी। हालही में 27 साल बाद इस सुपरहिट मूवी का रीमेक बनाया गया, जो भी 22 मई को रिलीज हो चुकी है। ​इस फिल्म को हॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर गाए रिची ने डायरेक्ट किया है। फेमस एक्टर विल स्मिथ ने फिल्म में जिन्नी का किरदार निभाया है। यह ​एक क्लासिकल फैटेंसी रोमांटिक फिल्म है। पहली बार विल स्मिथ ने किसी फिल्म में जिन्नी का किरदार निभाया है। खास बात यह है उनके जिन्नी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। चारों तरफ बस उन्हीं के लुक की चर्चा है।

एक्टर विल स्मिथ ने हालही में इस क्लासिकल फैंटेसी फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने किरदार और इससे जुड़ी चुनौतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए इस किरदार को निभाना सबसे चुनौतीपूर्ण था। वह इसलिए ताकि मैं इस यादगार किरदार को एक बार फिर से लोगों के जहन में जिंदा कर पाऊं। विल ने आगे बताया इस फिल्म का म्यूजिक मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म में ओल्ड स्कूल हिपहॉप का बीपीएम रेंज इस्तेमाल हुआ है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म के साथ ही साथ लोगों को इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद आएगा।

बता दें कि फिल्म को पोस्टर में खास अंदाज में रिलीज किया गया था। 61वें ग्रैमी अवॉर्ड शो में अलादीन के पहले लुक को जारी किया गया था। रोमांटिक फैंटेसी में विल स्मिथ के अलावा मेना मसूद और नाओमी स्कोट भी अहम रोल में हैं। मेना मसूद अलादीन और नाओमी प्रिंसेस जैसमीन के रोल में दिखेंगी। मूवी के रिलीज होने के बाद, विल स्मिथ सबका ध्यान अपनी ओर ​खीचते हैं। फिल्म में विल स्मिथ के काम और लुक  को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फिल्म बॉक्स ​आफिस पर अच्छा धमाल मचा रही है। 

कमेंट करें
vVUjB