comScore

Howdy Modi की सफलता से PAK को लगी मिर्ची, मंत्री फवाद ने बताया फ्लॉप शो

Howdy Modi की सफलता से PAK को लगी मिर्ची, मंत्री फवाद ने बताया फ्लॉप शो

हाईलाइट

  • हाउडी मोदी' से बौखलाया पाक
  • पाक मंत्री फवाद ने शो को बताया फ्लॉप
  • पहले चंद्रयान-2 पर ट्वीट करने से जमकर हो चुके हैं ट्रोल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। अमेरिका के ह्यूस्टन में कल रात (रविवार) को हुए  Howdy Modi शो की वाहवाही दुनिया का हर देश कर रहा है। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस्लामिक आतंक पर पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बार-बार मुंह की खाने के बाद पाक मान चुका है कि पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी हुई है, लेकिन इस कार्यक्रम की सफलता से पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री फवाद चौधरी बौखला उठे। फवाद चौधरी ने इस मेगा शो को 'फ्लॉप शो' बताया है।

अमेरिका में आयोजित इस कार्यक्रम में मोदी-ट्रम्प की केमिस्ट्री को पूरी दुनिया ने देखा और इसकी सराहना की। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ जंग जारी रखने वाली बात पर गौर ना करते हुए चौधरी फवाद हुसैन झल्ला गए। उन्होंने इस सफल कार्यक्रम को फ्लॉप शो बताते हुए ट्वीट किया कि, 'लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशात्मक शो। ये लोग सिर्फ USA, कनाडा और दूसरी जगहों के लोगों को इक्ट्ठा कर सकते हैं, यह दिखाता है कि पैसा सब कुछ नहीं खरीद सकता।

ऐसा नहीं है कि पाक मंत्री फवाद पहली दफा बौखलाए हैं। बता दें कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद फवाद चौधरी कई बार अपने ट्वीट के जरिए भारत के खिलाफ जहर उगल चुके हैं। इससे पहले फवाद चंद्रयान-2 को लेकर विवादित ट्वीट कर चुके हैं, जिस पर उन्हें पाकिस्तान में ही विरोध का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने चंद्रमा-2 मिशन का उड़ाया मजाक, जमकर हुए ट्रोल

तार-तार हुए इमरान खान
एक तरफ आयोजन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया गया तो वहीं पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को तौहफे में बेइज्जती की सामना करना पड़ा। दरअसल इमरान खान सऊदी अरब के एक उधार के एक विमान से न्यूयॉर्क पहुंचे तो उन्हें एयरपोर्ट में अमेरिका का कोई बड़ा अधिकारी नहीं आया। इतना ही नहीं, इमरान को इससे ज्यादा शर्मिंदा तब होना पड़ा जब एंट्री गेट पर उनके स्वागत के लिए रेड कार्पेट भी सिर्फ एक फुट ही बिछा हुआ था।

पाक रेल मंत्री भी झल्लाए, बोले- US पर भरोसा नहीं
फवाद के भड़कने के साथ ही कार्यक्रम में मोदी को भव्य स्वागत और इमरान खान को चुटकी भर भी तवज्जो ना मिलने पर पाक रेल मंत्री शेख रशीद भी झल्ला उठें। उन्होंने कहा कि 'कश्मीर के मामले में अमेरिका पर भरोसा नहीं किया जा सकता।' साथ ही इस मामले पर रशीद ने चीन को एकमात्र करीबी मित्र बताया। पाक मंत्रियों के ऐसे बयानों से साफ नजर आ रहा है कि वे भारत और अमेरिका के मजबूत होते हुए रिश्ते से कितना डरे हुए हैं।

कमेंट करें
Wxj5e