तो इनकी सलाह मानकर कंगना को जवाब नहीं दे रहे ऋतिक

Hrithik not responding on kangnas allegation,due to this reason
तो इनकी सलाह मानकर कंगना को जवाब नहीं दे रहे ऋतिक
तो इनकी सलाह मानकर कंगना को जवाब नहीं दे रहे ऋतिक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत के एक इंटरव्यू में दिए बयानों के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई अपनी तरह से कंगना पर निशाना साध रहा हैं। इंटरव्यू में यूं तो कंगना ने कई खुलासे किए, लेकिन ऋतिक रोशन पर किए खुलासे पर सबको ज्यादा मिर्ची लगी है। इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग ऋतिक का साथ देते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस पूरे मामले पर ऋतिक की अभी तक कोई राय सामने नहीं आई है। यहां तक की ऋतिक ने कंगना के बयानों पर सफाई देना भी जरूरी नहीं समझा है, लेकिन ऋतिक के फैन्स के मन में सवाल ये है कि ऋतिक आखिर चुप क्यों बैठे हैं? तो हम आपको बतात है कि ऋतिक की इस चुप्पी के पिछे आखिर राज किया है?

दरअसल ऋतिक रोशन के लीगल एडवाइजर्स ने उन्हें इस पूरे मामले में चुप रहने की सलाह दी है। ऋतिक के एडवाइजर्स उनका मानना है कि इस मामले में रितिक का कॉमेंट उन्हें मुश्किल में भी डाल सकता है। हालांकि आरोपों पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने बिना कंगना का नाम लिए एक ट्वीट कर जवाब देने की कोशिश की थी। 

बता दें कि कंगना ने टीवी शो को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया। उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए। कंगना ने कहा, मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए। उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए मुझे रितिक से माफी चाहिए।

कंगना ने आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर भी कई खुलासे किए थे। साथ ही बॉलीवुड में परिवाारवाद पर जमकर बयान दिए थे। 

Created On :   9 Sep 2017 8:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story