Hyundai Grand i10 Nios आज होगी भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

Hyundai Grand i10 Nios to be launched in India today, know the features
Hyundai Grand i10 Nios आज होगी भारत में लॉन्च, जानें खूबियां
Hyundai Grand i10 Nios आज होगी भारत में लॉन्च, जानें खूबियां
हाईलाइट
  • 7 अगस्त को कंपनी ने उठाया था इस कार से पर्दा
  • Hyundai Grand i10 Nios की तस्वीरें लीक हुईं
  • फिलहाल कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Hyundai Motor आज अपनी नई Grand i10 Nios को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि 7 अगसत को कंपनी ने इस कार से पर्दा उठाया था, जिनमें कार के फ्रंट और इंटीरियर का लुक सामने आया था। वहीं इस कार की बुकिंग पहले ही देशभर में कंंपनी के डीलरशिप पर शुरु हो चुकी है। अब लॉन्च से पहले इस कार की तस्वीरें लीक हुई हो गई हैं, जिनसे काफी जानकारी सामने आती है। 

कीमत
लीक तस्वीरें कार के Asta वेरियंट की हैं। इस वेरियंट में आपको रियर वाइपर, शार्क फिन ऐंटेना और रूफ रेल्स भी दिए गए हैं इसके आउट साइड रियर व्यू मिरर्स ड्यूल टोन में हैं। उम्मीद है कि इस कार की कीमत 4.98 लाख से 7.63 लाख रुपए के बीच हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

एक्सटीरियर
नई Grand i10 NIOS की डिजाइन सैंट्रो से प्रेरित है, हालांकि इसके प्लेटफार्म को मॉडिफाई किया गया है, जिसके चलते Grand i10 पहले के मुकाबले आकार में बड़ी और वजन में हल्की हो गई है। इसमें हेडलैंप्स का डिजाइन बदला गया है और इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें डुअलटोन मशीन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कार की विंडो लाइन में भी हल्के बदलाव किए गए हैं।

इंटीरियर 
Grand i10 NIOS में नया डैशबोर्ड और 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। डैशबोर्ड और डोरपैड्स पर डिम्पल्ड टेक्स्चर्ड फिनिश दिया गया है। कंपनी ने नई कार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इसमें ऑटोमैटिक एसी, सनरूफ, ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और ह्यूंदै ब्लूलिंक कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं

इंजन 
नई कार के इंजन के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है नई कार में वर्तमान मॉडल में दिए गए 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.2-लीटर डीजल इंजन मिलेंगे। दोनों इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप होंगे।
 

Created On :   20 Aug 2019 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story