comScore

World Cup 2019: बारिश के कारण श्रीलंका-बांग्लादेश का मैच रद्द, टॉस भी नहीं हो सका

World Cup 2019: बारिश के कारण श्रीलंका-बांग्लादेश का मैच रद्द, टॉस भी नहीं हो सका

हाईलाइट

  • वर्ल्ड कप का 16वां मैच ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर होना था
  • दोपहर तीन बजे से श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाना था मैच

डिजिटल डेस्क। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाला ICC वनडे वर्ल्ड कप का 16वां मैच रद्द हो गया। ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर यह मैच खेला जाना था। बारिश के कारण  टॉस भी नहीं हो सका। टूर्नामेंट में दोनों टीमों का यह चौथा मैच था। श्रीलंका ने अब तक हुए अपने 3 मैचों में से 1 जीता और 1 मैच में उसे हार मिली है। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था। वहीं बांग्लादेश ने अब तक हुए अपने 3 मैचों में से 1 जीता है और 2 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका अंक तालिका में 3 अंकों के साथ 6वें और बांग्लादेश 2 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है। अब दोनों टीमें आज का मैच जीतकर 2 अंक और अपने खाते में डालने चाहेंगी। 

वर्ल्ड कप में दोनों टीमों का पहली बार 2003 में आमना-सामना हुआ था। तब से अब तक दोनों के बीच 3 मैच हुए हैं। सभी मैचों में श्रीलंका ने जीत दर्ज की है। वनडे में दोनों टीमों के अब तक 45 मैच हुए हैं। जिसमें से श्रीलंका ने 36 मैचों में जीत हासिल की है और बांग्लादेश सिर्फ 7 मैच जीत पाई है। इंग्लैंड के मैदान पर दोनों टीमों का पहली बार आमना-सामना होगा। दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने श्रीलंका को मात दी थी। बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका का सक्सेस रेट 80% है। रिकॉर्ड के हिसाब से देखा जाए तो श्रीलंका का पलड़ा भारी है।  

टीमें :

श्रीलंका : दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल मेंडिस, धनंजय डिसिल्वा, नुआन प्रदीप, अविष्का फर्नांडो, सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, जीवन मेंडिस, कुसल परेरा, थिसारा परेरा, मिलिंडा श्रीवर्धना, लाहिरू थिरिमाने, इसुरू उडाना, जेफ्री वांडर्से।

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), सौम्या सरकार, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन, महमूदुल्लाह, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद मिथुन, अबु जाएद, मोसादेक हुसैन। 

कमेंट करें
BO6KJ