comScore

भारतीय टीम ने नॉटिंघम में देखी फिल्म 'भारत', जाधव ने शेयर की तस्वीर

भारतीय टीम ने नॉटिंघम में देखी फिल्म 'भारत', जाधव ने शेयर की तस्वीर

हाईलाइट

  • वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का तीसरा मैच 13 जून को न्यूजीलैंड से होगा
  • मैच से पहले मंगलवार शाम भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने देखी सलमान की फिल्म 'भारत'

डिजिटल डेस्क, नॉटिंघम। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को अपना तीसरा मैच 13 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले मंगलवार शाम भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने नॉटिंघम में सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' देखी। फिल्म देखने के बाद खिलाड़ियों ने थियेटर के बाहर तस्वीरें भी क्लिक की। केदार जाधव ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में जाधव के साथ महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, के.एल राहुल, हार्दिक पंड्या, एसडी धवन और टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के कुछ मेंबर भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म देखने पहुंचे सभी खिलाड़ी बड़े कूल अंदाज में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

BHARAT KI TEAM BHARAT MOVIE KE BAAD @beingsalmankhan @katrinakaif @atulreellife @bharat_thefilm

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

जाधव ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, भारत की टीम, 'भारत' देखने के बाद। जाधव की शेयर की हुई इस तस्वीर को भारत के ऑफ‍िश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है और ल‍िखा है- भारत की टीम, भारत मूवी के बाद। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, टीम इंड‍िया के लिए नॉट‍िंघम में स्पेशल ट‍िकट की बुकिंग कराई गई थी। थ‍ियेटर में स‍िर्फ उन दर्शकों को एंट्री दी गई थी, जिन्होंने 11 जून के ल‍िए फिल्म 'भारत' की एडवांस बुकिंग कराई थी। ऐसा सुरक्षा कारणों की वजह से किया गया था। टीम इंड‍िया के अलावा थ‍ियेटर में चुन‍िंदा लोग ही मौजूद थे। 

इस तस्वीर में धवन के बाएं हाथ के अंगूठे पर बेंडेज साफ दिखाई दे रही है। बता दें कि धवन के अंगूठ में फ्रैक्चर है। जिसके कारण वह वर्ल्ड कप में 2 या 3 मैचों में नहीं खेल पाएंगे। धवन इंग्लैंड में एक सप्ताह तक BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। टीम प्रबंधन ने चोट के फाइनल एसेसमेंट तक धवन के लिए किसी भी रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं करने का फैसला किया है। BCCI ने मंगलवार को कहा था, धवन इन दिनों BCCI की मेडिकल टीम के निरीक्षण में हैं। टीम प्रबंधन ने फैसला किया है कि धवन इंग्लैंड में बने रहेंगे और उनकी प्रोग्रेस की निगरानी की जाएगी।

टीम प्रबंधन के अनुसार, टीम का उद्देश्य धवन को पूरी फिटनेस हासिल करने का मौका देना है। अगर धवन एक हफ्ते के भीतर सुधार के संकेत देते हैं तो पूरी तरह फिट होने पर उन्हें टीम में वापस रखा जाएगा। यदि नहीं, तो ऋषभ पंत को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। मंगलवार को धवन के अंगूठे का स्कैन किया गया था, जिसमें पता चला के उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है।

धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते वक्त नाथन कुल्टर नाइल की गेंद पर लगी थी। चोट के बाद भी धवन ने मैच में 109 गेंदों में 117 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। यह मैच भारत ने 36 रनों से जीता था। धवन अब गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ और रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। वह 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए फिटनेस हासिल कर पाते हैं या नहीं ये देखना होगा। आईसीसी के आयोजनों में शिखर धवन का प्रदर्शन शानदार रहा है। अगर चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो फिर यह भारत के लिए बड़ा झटका होगा।


 

कमेंट करें
eXoYz