comScore

IFFI के समापन समारोह में पहुंची बॉलीवुड की ये हस्तियां, देखें फोटोज

November 29th, 2017 10:22 IST
IFFI के समापन समारोह में पहुंची बॉलीवुड की ये हस्तियां, देखें फोटोज

डिजिटल डेस्क, पणजी। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का समापन हो चुका है। इस समापन समारोह में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंची। समारोह में आईबी मिनिस्टर स्मृति ईरानी भी पहुंची। IFFI क्लोजिंग सेरेमनी में महानायक अकेले ही पहुंचे। वहीं स्मृति ईरानी भी काफी सादे अंदाज में नजर आईं। इस समापन समारोह में शरीक होने के लिए सलमान खान, अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत भी पहुंचे। सलमान समारोह से पहले बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आए। फिल्मकार करण जौहर भी अपने अलग अंदाज में नजर आए।


समारोह के दौरान अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के प्रति अपने प्रेम और सम्मान को सभी के सामने खुलकर व्यक्त किया। उन्होंने दोनों की बीच का किस्सा भी सभी से शेयर किया। अक्षय कुमार मंच पर इमोशनल भी हो गए। अक्षय कुमार ने अपने बचपन का एक किस्सा बताते हुए कहा कि “1980 की बात है जब मैं 12-13 साल का था, तो मैं अपने मां बाप के साथ कश्मीर गया हुआ था और वहां बच्चन जी शूटिंग कर रहे थें। मैं इनकी शूटिंग दूर से देख रहा था तो मेरे पिताजी ने कहा, ‘जा बेटा उनका ऑटोग्राफ ले आ.’ तो मैं भाग के गया, तब अमिताभ सर अंगूर खा रहे थें, मैंने ऑटोग्राफ मांगा, तो जब सर ऑटोग्राफ दे रहे थें और मेरी नजर अंगूर पर थीं, मुझे वो अंगूर चाहिए था। तब एक अंगूर नीचे गिर भी गया और जब वो लिख रहे थें तब मैंने धीरे से वो अंगूर उठा लिया।


इसके बाद बच्चन जी ने मुझे अपने ऑटोग्राफ के साथ बड़ा सा अंगूर का गुच्छा भी दिया। अक्षय ने मजाकिया लहज में कहा कि सर अंगूर थोड़ा खट्टे थे, लेकिन मेरे लिए किसी चॉकलेट बॉक्स से कम नहीं थे। जो आपने किया वो हमेशा मैंने जिंदगी में याद रखा, मुझे नहीं मालूम था कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में आऊंगा। आपने मेरे पिता का रोल कई फिल्मों में किया है। इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि आप हमारी इंडस्ट्री के फादर हैं, और जो कुछ हमने आपसे सीखा है उसके लिए पूरी इंडस्ट्री के नाम पर मैं आपके पैर छूना चाहता हूं। धन्यवाद! “ इसके बाद अक्षय ने स्टेज से उतरकर बिग के पैर छू लिए जिसके बाद बिग बी ने भी अक्षय को गले से लगा लिया। 

एक्टर सिद्दार्थ मल्होत्रा ने महानायक की फिल्मों के गानों पर डांस कर उन्हें ट्रिब्यूट भी दिया। 


समारोह में छाई इन एक्ट्रेस की खूबसूरती 

बॉलीवुड के इन एक्ट्रेस ने भी बढ़ाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की रौनक। जिसमें कैटरीना, सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरैशी, पूजा हेगड़े, जायरा वसीम शामिल थीं। समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी में दंगल गर्ल जायरा वसीम बेहद खूबसूरत नजर आईं। जायरा ने फिल्मोत्सव में करण जौहर और सोनाली बेंद्रे के साथ मेजबानी भी की। अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी इस फिल्मोत्सव में शामिल हुईं। नीले रंग की ड्रेस में कैटरीना कैफ को देखकर सभी की निगांहे उन पर ही टिक गईं।  

कमेंट करें
JMHVm