comScore

कई दिनों से थी विराट को शतक की भूख: भुवनेश्वर कुमार

कई दिनों से थी विराट को शतक की भूख: भुवनेश्वर कुमार

हाईलाइट

  • विराट ने वनडे करियर का 42वां शतक जड़ा
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कोहली ने 125 गेंदों में 120 रन की शतकीय पारी खेली

डिजिटल डेस्क पोर्ट ऑफ स्पेन। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा- विराट को इस शतक का बेसब्री से इंतजार था। कोहली ने मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे मैच में 120 रनों की पारी खेली और डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर भारत को 59 रनों से जीत मिली। 

कोहली विश्व कप में भी शतक नहीं लगा पाए थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलकर उन्होंने पांच महीने से चले आ रहे वनडे क्रिकेट में अपने शतक के सूखे को खत्म किया। विराट ने इससे पहले मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ा था।

विराट ने वनडे करियर का 42वां शतक जड़ा है। उन्होंने मैच में 125 गेंदों में 120 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 14 चौके और 1 छक्का जड़ा। विराट के अलावा भुवनेश्वर ने भी मैच में दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 8 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट झटके। 

मैच के बाद भुवनेश्वर ने कहा, विराट का भाव देखकर आप समझ गए होंगे कि उन्हें कई दिनों से इस शतक की भूख थी, इसलिए नहीं कि वह फॉर्म में नहीं थे बल्कि वह 70 और 80 रन बनाकर आउट हो जा रहे थे। वह हमेशा बड़े स्कोर बनाने के लिए जाने जाते हैं। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार को खेला जाएगा। 

कमेंट करें
IbnFV