comScore

IND VS WI: पहली बार इंडिया टीम में राजस्थान के तीन खिलाड़ी चयनित

IND VS WI: पहली बार इंडिया टीम में राजस्थान के तीन खिलाड़ी चयनित

हाईलाइट

  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए राजस्थान से खलील, दीपक और राहुल टी-20 टीम में शामिल
  • भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। तीनों फॉर्मेट की कप्तानी विराट कोहली को सौंपी गई है। BCCI ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनीत इस टीम में युवाओं को मौका दिया है। खास बात यह है कि, पहली बार टीम में राजस्थान की स्टेट टीम से तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

राजस्थान की स्टेट टीम के तीन खिलाड़ी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और स्पिनर राहुल चाहर को 15 सदस्यीय टी-20 टीम में शामिल किया गया है। यह फैसला तब लिया गया है जब राजस्थान स्टेट क्रिकेट को BCCI ने बैन कर रखा है। 

एंटिगुआ में वेस्ट इंडीज के खिलाफ इंडिया ए टीम की तरफ से खेल रहे खलील अहमद  ने फोन पर बताया, मुझे खुशी है कि टीम में मौका दिया गया है। मैं इसे लॉन्ग टर्म अपर्चुनिटी के तौर पर देखता हूं। उम्मीद है कि लंबे समय के लिए मैं टीम में जगह बना पाऊंगा। उन्होंने कहा कि, दीपक और राहुल के साथ होने से भी उन्हें मदद मिलेगी। 

दोनों तेज गेंदबाज टीम में सिलेक्शन के बाद काफी उत्साहित हैं। उन्होंने पिछले साल ही डेब्यू किया था। वहीं 19 साल के राहुल चाहर के लिए नया अनुभव है। दीपक की बहन मालती चाहर ने कहा, दोनों भाइयों का टीम में शामिल होना चाहर परिवार के लिए बेहद खुशी और गर्व का समय है। दीपक के पिताजी आगरा में क्रिकेट अकैडमी चलाते हैं। मालती ने बताया कि, दीपक बचपन में बहुत शरारती थे और पढ़ाई में उनका ज्यादा मन नहीं लगता था।

कमेंट करें
WHTbc