क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए जान से मारने की धमकी देने के आरोप

Indian cricketer mohammad shami facebook chat leak from wife haseen jahan facebook
क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए जान से मारने की धमकी देने के आरोप
क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए जान से मारने की धमकी देने के आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से जुड़ा हुआ एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। उनकी पत्नी हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट से शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के "स्क्रीन शॉट" शेयर किए गए हैं। यह मामला तब हुआ जब मो. शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी मुकाबला खेल रहे थे। ये सभी "स्क्रीन शॉट" सही हैं या नहीं, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है।

 

 

जिस फेसबुक अकाउंट से मोहम्मद शमी की ये पर्सनल बातचीत लीक हुई है, वह फेसबुक अकाउंट उनकी ही पत्नी हसीन जहां का है। सोशल मीडिया के जानकार इसे हसीन जहां का ही अकाउंट बता रहे हैं। मगर यह पता नहीं चल पाया है कि इस अकाउंट को हैक किया गया है या जो लिखा जा रहा है वह सही मामला है। फिलहाल जो भी हो, मगर देवधर ट्रॉफी खेल रहे क्रिकेटर मो. शमी के जीवन में अभी के लिए तो भूकंप आ ही गया है।

इस मामले में हसीन जहां ने अपने पति मो. शमी पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाए हैं। एक टीवी चैनल के माध्यम से सामने आकर हसीन जहां ने कहा है कि मेरे पति मो. शमी का अन्य लड़कियों के साथ भी अफेयर चल रहा है। इसका खुलासा करने पर मो. शमी ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

 

हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर मों. शमी की गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो भी शेयर की गई। मगर इस मामले में जब बात करने के लिए क्रिकेटर मो. शमी से या उनकी पत्नी हसीन जहां से संपर्क किया गया तो उनका मोबाइल बंद बताया गया।

फिलहाल मो. शमी देवधर ट्रॉफी में इंडिया-ए की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने अपने आखिरी मैच में कर्नाटक के खिलाफ मुकाबले में इंडिया-ए की ओर से खेलते हुए 10 ओवर में 96 रन लुटाते हुए दो विकेट लिए।

Created On :   6 March 2018 6:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story