IPL 2018 : कुलदीप के ‘निशाने’ पर विराट-धोनी 

IPL-2018: kuldeep yadav said, kohli and dhoni is on his targe
IPL 2018 : कुलदीप के ‘निशाने’ पर विराट-धोनी 
IPL 2018 : कुलदीप के ‘निशाने’ पर विराट-धोनी 
हाईलाइट
  • कुलदीप का कहना है कि कई लोग आईपीएल को सिर्फ बैट्समैन का टूर्नामेंट मानते हैं लेकिन मेरा मानना है कि इसमें गेंदबाजों के लिए भी काफी संभावनाएं हैं ।
  • कुलदीप IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सदस्य हैं।
  • भारत के पहले चाइनामैन कुलदीप यादव ने साफ कर दिया है कि इस बार आईपीएल के दौरान उनके निशाने पर टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी होंगे ।

 

 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली  । टीम इंडिया के उभरते स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव ने IPL-11 के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कुलदीप IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सदस्य हैं। इस सीजन से पहले कुलदीप कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर सुनील नरेन और ब्रैड हॉग के सहयोगी होते थे लेकिन बीते कुछ दिनों में कुलदीप ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे साफ है कि इस बार उनकी भूमिका कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अहम साबित होगी। 

 

कुलदीप के ‘निशाने’ पर कोहली-धोनी

 

भारत के पहले चाइनामैन कुलदीप यादव ने साफ कर दिया है कि इस बार आईपीएल के दौरान उनके निशाने पर टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी होंगे । कुलदीप का कहना है कि विराट और धोनी दोनों स्पिनर्स को काफी अच्छे से खेलते हैं इसलिए ये दोनों खिलाड़ी ही आईपीएल सीजन के दौरान उनके निशाने पर होंगे ।  कुलदीप ने साथ ही ये भी कहा कि वो खुशनसीब हैं कि कोहली और धोनी के साथ भारतीय टीम में हैं क्योंकि जिस तरह से वो स्पिनर्स को खेलते हैं उनसे पार पाना आसान नहीं होता लेकिन आईपीएल के दौरान मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा और इसके लिए पूरी कोशिश करूंगा। 

 

IPL एक बड़ा प्लेटफॉर्म

 

कुलदीप यादव ने आईपीएल को खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा प्लेटफॉर्म बताया है । कुलदीप का कहना है कि कई लोग आईपीएल को सिर्फ बैट्समैन का टूर्नामेंट मानते हैं लेकिन मेरा मानना है कि इसमें गेंदबाजों के लिए भी काफी संभावनाएं हैं । बतौर कुलदीप आईपीएल पहचान बनाने के लिए एक बेहद अच्छा और बड़ा प्लेटफॉर्म है जिसके जरिए खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर तो खींच ही सकते हैं साथ ही साथ ही उन्हें इस दौरान सीनियर्स खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का भी मौका मिलता है जिससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता है ।

Created On :   3 April 2018 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story