comScore

SRH VS RCB : बेयरस्टो- वार्नर की धमाकेदार पारी, 118 रनों से जीता हैदराबाद

April 01st, 2019 10:16 IST
SRH VS RCB : बेयरस्टो- वार्नर की धमाकेदार पारी, 118 रनों से जीता हैदराबाद

हाईलाइट

  • हैराबादा ने दिया बेंगलुरु को 232 रन का लक्ष्य।
  • जॉन बेयरस्टो ने मारा शतक।
  • डेविड वार्नर भी 100 रनपर रहे नाबाद।

डिजिटल डेस्क, हैदारबाद। इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद ने बेंगलुरु को 118 रनों से हरा दिया। बेंगलुरु के सामने हैदराबाद की टीम ने 232 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम 19.5 ओवर में 113 रन ही बना सकी और ऑलआउट हो गई। बेंगलुरु की तरफ से सबसे ज्यादा रन कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बनाए। उन्होंने 37 रनों की पारी खेली। 

इससे पहले टॉस जीतने के बाद बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी का निर्णय लिया। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने आए हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने विराट के फैसले को गलत साबित करते हुए शानदार बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए 16.2 ओवर में 185 रन बना डाले। वॉर्नर ने नाबाद 100 जबकि बेयरस्टो ने 114 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में वॉर्नर ने 55 गेंदों का सामना किया और 5 चौके और पांच छक्के लगाए। जबकि बेयरस्टो ने 12 चौके और 7 छक्के लगाए। 

दोनों टीमों कुछ बदलाव किए थे। केन विलियमसन की जगह मोहम्मद नबी को टीम में शामिल किया गया है। बेंगलुरु ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की जगह प्रयास रे बर्मन को टीम में शामिल किया था।

LIVE :

- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 232 रन का लक्ष्य।

- 20 ओवर में हैदराबाद के 2 विकेट पर 231 रन। डेविड वार्नर 100(नाबाद) और यूसुफ पठान 5  (नाबाद)। 

- जॉन बेयरस्टो 114 रन आउट। बोलिंग - चहेल, कैच-  उमेश यादव।

- विजय शंकर 9 रन पर रन-आउट। 

प्लेइंग 11 इस प्रकार है-

हैदराबाद - भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), डेविड वार्नर, विजय शंकर, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा।

बेंगलुरू - विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर) मोइन अली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर, शिवम दूबे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रयास रे बर्मन, युजवेंद्र चहल
 

कमेंट करें
5bYcC