comScore

चेन्नई से जीतने के बाद रोहित ने कहा, मुझे अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा

चेन्नई से जीतने के बाद रोहित ने कहा, मुझे अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा

हाईलाइट

  • मुंबई ने पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई को 6 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया
  • मुंबई पांचवी बार IPL के फाइनल में पहुंची

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) फाइनल में पहुंच गई है। मुंबई पांचवी बार IPL के फाइनल में पहुंची है। तीन बार की चैंपियन मुंबई ने मंगलवार को पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। इस के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है। मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 131 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 18.3 ओवर में 4 विकेट पर 132 रन बनाते हुए जीत हासिल की। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, यह बहुत अच्छा प्रयास था और यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि हम फाइनल में पहुंच गए हैं। मुझे पता था कि हमारे पास चेन्नई को रोकने के लिए अच्छे गेंदबाज हैं और मुझे अपने बल्लेबाजों पर भी भरोसा है। मुंबई ने इस सीजन में चेन्नई के साथ तीन मैच खेले हैं और तीनों मैचों में चेन्नई को करारी मात दी है।

रोहित ने जयंत यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा, जयंत को प्लेइंग इलेवन में मौका देना काफी हद तक सही रहा। मुझे लगा कि इस पिच पर एक कलाई के स्पिनर के बजाय दूसरे स्पिनर को मौका देना अच्छा होगा। हमारी नीति बहुत स्पष्ट थी और हम उन्हें 140 के अंदर रोकना चाहते थे।

रोहित ने मैच में नाबाद 71 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा, सूर्यकुमार, स्पिन के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। हमें पता था कि स्पिन एक बड़ा कारण होगा और मैंने सूर्य को मुंबई में खेलते हुए देखा है। यह पिच उनके लिए एकदम सही पिच थी। हमारे पास चेन्नई को उसके घर में हराने के लिए एक संतुलित टीम थी। जब आप चेन्नई जैसी जगह पर खेलते हैं तो आपको यह जानना होगा कि आपको क्या करना है।

कमेंट करें
XqcOP