comScore

धोनी का काला चश्मा और रजनीकांत स्टाइल देखा क्या ?

April 02nd, 2018 22:48 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  IPL-11 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और फैंस को बेसब्री से अब 7 अप्रैल का इंतजार है, जब फटाफट क्रिकेट के इस रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज होगा। इस बार आईपीएल में दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से फैंस को खासी उम्मीदें हैं और हो भी क्यों नहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन जो किया है। इस साल आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की कमान फिर से धोनी के हाथों में होगी, जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह और ड्वेन ब्रावो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। 

kaala trailer csk version, Dhoni wearing shades as rajinikanth के लिए इमेज परिणाम

धोनी का रजनीकांत ‘अवतार’ 

इस वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी जहां रजनीकांत बने नजर आ रहे हैं तो वहीं हरभजन सिंह नाना पाटेकर बने हुए हैं । चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी पीछे नहीं हैं और वीडियो में एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। Equitas Small Finance Bank नाम के पेज ने यूट्यूब पर ये वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें धोनी एक्टिंग करते दिख रहे हैं. 3 दिन में इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 38 सेकंड के इस वीडियो में धोनी जहां रजनीकांत स्टाइल में काला चश्मा लगाकर डायलॉग मारते दिख रहे हैं तो वहीं हरभजन नाना पाटेकर का डायलॉग बोल रहे हैं।

kaala trailer csk version NANA PATEKAR के लिए इमेज परिणाम

चेन्नई में दिखेंगे हरभजन, अश्विन नहीं आएंगे नजर 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस बार आईपीएल में कुछ बदली नजर आएगी क्योंकि इस बार टीम के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन नहीं बल्कि हरभजन सिंह होंगे जिन्हें चेन्नई टीम में शामिल किया गया हैं। वहीं अश्विन चेन्नई की जगह किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते दिखेंगे, अश्विन को पंजाब ने 7.60 करोड़ रुपए में खरीदा है ।

Loading...
कमेंट करें
mJFaP
Loading...
loading...