comScore

नन्हें रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे तीखे सवाल, नेता ने भी कहा- 'तू बस बोलता रह...'

नन्हें रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे तीखे सवाल, नेता ने भी कहा- 'तू बस बोलता रह...'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जननायक जनता पार्टी की उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला का एक इंटरव्यू इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस इंटरव्यू के वायरल होने के पीछे की वजह है एक बच्चा। क्योंकि नैना सिंह चौटाला का इंटरव्यू कोई सीनियर जर्नलिस्ट नहीं बल्कि एक बच्चा ले रहा है। इस वीडियो को बच्चे ने अपने यूट्यूब चैनल 'गोल्डी गोयत' पर अपलोड किया है। वीडियो में नैना बच्चे के सवालों का हंस हंस कर जवाब दे रहीं हैं और उसकी बातों को एंजॉय भी कर रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नैना सिंह के 2 मिनट के इस इंटरव्यू में बच्चे ने बड़ी ही मासूमियत और सटीक आकड़ों के साथ सवाल पूछे। बच्चे के सवाल सुनकर खुद नैना भी हैरान रह गईं। सोशल मीडिया पर भी बच्चे की शानदार रिपोर्टिंग और राजनीति से जुड़े सवालों को सुनकर लोग हैरान हैं। लोग इस बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

वीडियो में जैसे ही बच्चे ने नैना से सवाल पूछना शुरु किए। नैना ने कहा ''तू बस बोलता रह... बहुत अच्छा लग रहा है।'' नन्हा रिपोर्टर नैना से जन सम्मान रैली के विषय में सवाल पूछता है। नैना जवाब भी देती हैं। इसके बाद बच्चा नैना से धड़ाधड़ सवाल करने लगता है। बता दें, अजय सिंह चौटाला की पत्नी नैना चौटाला चरखी दादरी जिले में भद्रा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं।

कमेंट करें
h07yg