comScore

जयललिता की वेबसीरीज 'क्वीन' पर परिजनों ने जताई आपत्ति, यह है वजह

जयललिता की वेबसीरीज 'क्वीन' पर परिजनों ने जताई आपत्ति, यह है वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही वेब सीरीज 'क्वीन' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। गौतम मेनन के निर्देशन में बन रही इस सीरीज का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया था। हालही में जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार इस वेब सीरीज पर आपत्ति जाहिर की है। उनका कहना है कि इस वेब सीरीज को बनाने से पहले गौतम ने जयललिता के परिजनों से अनुमति नहीं ली। 

जयकुमार ने यह भी कहा कि जयललिता पर बनने वाली फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक ए.एल. विजय ने उनसे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लिया है और वह फिल्म को आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक मानते हैं। जयकुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अम्मा (जयललिता) एक राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और उनके सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है। मुझे कोई आपत्ति नहीं होती यदि उन्होंने (मेनन) उनके राजनीतिक जीवन को दिखाया होता। लेकिन किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मेरे और मेरी बहन दीपा की सहमति लिए बिना वह उनके निजी जीवन को दिखाए'।

जयकुमार ने आगे कहा कि 'यदि उन्होंने (मेनन ने) अम्मा के निजी जीवन से जुड़ी किसी भी बात को उजागर किया, तो मैं इसकी इजाजत नहीं दूंगा और 'क्वीन' हमारी सहमति के बिना जारी रही तो मैं उनपर मानहानी का केस करूंगा। मेरी अभी तक गौतम मेनन से बात नहीं हो पाई है पर मुझे उम्मीद है कि जल्द वह मुझसे बात करेंगे'।

कमेंट करें
C3OQr