comScore

अपनी वेब सीरीज को लेकर खुश हैं जेनिफर विंगेट, फोटो शेयर कर बोलीं ये बात

अपनी वेब सीरीज को लेकर खुश हैं जेनिफर विंगेट, फोटो शेयर कर बोलीं ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस जनिफर विंगेट इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। वे वेब सीरीज 'कोड एम' में आर्मी अफसर का किरदार निभा रही हैं। यह उनकी पहली वेब सीरीज है,​ जिसे लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। इस सीरीज का निर्माण ऑल्ट बालाजी द्वारा किया जा रहा है। 

'कोड एम' सीरीज में जेनिफर के किरदार का नाम मोनिका है, जो थोड़ी बेअदब और भुलक्कड़ है। इसके साथ ही वह बहुत खुशमिजाज और जिंदादिल भी है। हालही में जेनिफर ने इस सीरीज से जुड़ी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। अपने किरदार को लेकर जेनिफर ने कहा कि एक आर्मी अफसर के किरदार को निभाने के लिए मैं वाकई बहुत उत्साहित हूं। 

जेनिफर ने बताया कि जब आप किसी किरदार को ​निभाते हैं तो कई तरह की जिम्मेदारियां भी रहती हैं। मुझे महसूस हो रहा है कि यह चैलेंज काफी मजेदार होगा और शायद मेरे इस किरदार को चुनने के पीछे की वजह भी यही है।

जेनिफर ने आगे कहा कि ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की बात से बेहद खुश हूं। मेरा यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखती है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएंगी। आपको बता दें कि जेनिफर ने 12 साल की उम्र में फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' में एक बाल कलाकार के रूप में अपना कॅरियर शुरू किया। उसके बाद वे अब तक कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। 

कमेंट करें
eQb3T