comScore

फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग अचानक छोड़ मुंबई लौंटी कंगना रनौत, ये थी वजह

November 22nd, 2017 14:23 IST
फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग अचानक छोड़ मुंबई लौंटी कंगना रनौत, ये थी वजह

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बिजी हैं। एक बार फिर से कंगना इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। इससे पहले भी कंगना को युद्ध वाले कुछ सीन की शूटिंग करने के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि मैं जिस वीरांगना का किरदार निभा रही हूं उसके लिए अगर थोड़ी बहुत चोट भी लगती है तो कोई बात नहीं। जोधपुर में शूटिंग के दौरान कंगना के पैर में फ्रैक्चर हो गया, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। कंगना शूटिंग से ब्रेक लेकर कुछ दिनों के लिए मुंबई लौट गईं हैं। फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग इन दिनों जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में चल रही है। जानकारी के अनुसार, रात के समय शूटिंग चल रही थी, इस दौरान फाइटिंग सीन फिल्माते हुए कंगना गिर गईं और उनके पैर में फ्रैक्टर आ गया। उनके पांव पर प्लास्टर चढ़ाया गया है।

बता दें कि कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका के बाद अपनी फिल्म का निर्देशन करेंगी। फिल्म की शैली के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि यह कॉमेडी फिल्म होगी। कंगना ने फिल्म 'सिमरन' के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत कर दी है। 'मणिकर्णिका' की कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म को क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है।

फिल्म 'मणिकर्णिका' में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। अपने किरदार के बारे में अंकिता ने कहा कि, मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं। मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाऊंगी। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की सक्सेस के लिए अंकिता ने अजमेर शरीफ की दरगाह पर अर्जी भी लगाई है। अंकिता ने दरगाह में माथा टेका बाबा का आशीर्वाद भी लिया।


 

कुछ दिनों पहले ही अंकिता का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर करते हुए लिखा था कि "झलकारी बाई मॉडर्न मैन के दिल तक पहुंचने का रास्ता जानती है"। इस फिल्म को बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है। फिल्म में अंग्रेजों से युद्ध के दृश्यों को बड़े लेवल पर फिल्माया जा रहा है। 

कमेंट करें
UFelY