comScore
Election 2019

कसौटी जिंदगी की 2: मिस्टर बजाज के रोल के लिए एकता ने किया इस एक्टर को अप्रोच


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस टीवी सीरीयल 'कसौटी जिंदगी की 2' में जल्द ही नया ट्रेक शुरु होने वाला है। सीरियल में जल्द ही आइकोनिक कैरेक्टर मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। लंबे समय से मिस्टर बजाज के नाम को लेकर चर्चा ​थी। इस रोल के लिए कई एक्टर्स के नाम पर विचार किया जा रहा था, लेकिन अब खबर है कि मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को अप्रोच किया है। करण कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के प्रोसेस में हैं और इसकी शूटिंग 17 मई से शुरू हो सकती है। एक्टर जल्द ही शो में एंट्री कर सकते हैं। करण को इस रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा। लोगों को करण के ​इस रोल से काफी उम्मीदें हैं, उम्मीद हैं वे इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे। 

अगर करण इस रोल के लिए मान जाते हैं तो यह टीवी पर उनका कमबैक होगा। वे लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब है। वे 'दिल मिल गए' और 'कुबूल है' जैसे हिट शो दे चुके हैं। करण के अलावा मिस्टर बजाज के रोल के​ लिए पहले समीर कोचर, एजाज खान, इकबाल खान के नाम पर विचार किया जा चुका था। अब फाइनली करण को इस रोल के लिए फाइनल करने की उम्मीद है। 

बता दें 'कसौटी...' के पहले पार्ट में मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने निभाया था। उन्होंने इस रोल को इतनी खूबसूरती से निभाया था कि यह आज भी लोगों के दिलों में छाया हुआ है। इस रोल से ही रोनित रॉय को काफी सफलता मिली थी। 

Loading...
कमेंट करें
HBfxT
Loading...