comScore

'नगाड़े संग ढोल' पर डांस करती मिस वर्ल्‍ड मानुषी का वीडियो वायरल

November 26th, 2017 09:55 IST
'नगाड़े संग ढोल' पर डांस करती मिस वर्ल्‍ड मानुषी का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड-2017 मानुषी छिल्लर का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' के एक गाने में जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना है 'नगाड़ा संग ढोल बाजे'। फिल्म में इस गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने डांस किया था और यह गाना खूब लोकप्रिय हुआ था।

इस वीडियो में मानुषी एक खूबसूरत घाघरा पहने हुए नजर आ रही हैं। वह किसी प्रोफेश्नल डांसर की तरह स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह डांस वीडियो मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन के दौरान का है। जब सभी देश की कंटेस्टेंट्स को गानों पर परफॉर्म करना था।

बता दें कि मानुषी छिल्लर फिलहाल इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला नाम हैं। ऐसे में उनके तमाम तरह के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं और इन तस्वीरों और वीडियो को व्यूअर्स द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर ने पिछले हफ्ते ही भारत को 17 सालों के बाद मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया है। चीन में हुए इस कॉम्पीटिशन में 118 कॉन्टेस्टेंट्स को पछाड़कर मानुषी ने ये खिताब अपने नाम किया। मानुषी से पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था। मानुषी छिल्लर मेडिकल स्टूडेंट हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। कॉम्पीटिशन में मानुषी से पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों। इसका जवाब देते हुए मानुषी ने मां का नाम लिया। मानुषी ने कहा कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है, तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है।

Loading...
कमेंट करें
BHTD2
Loading...
loading...