मशहूर फिल्ममेकर हार्वे वीनस्टीन को लेकर कारा डेलेविन ने खोले कई राज

Model Cara Delevingne Revels Secret About Producer Harvey Weinstein
मशहूर फिल्ममेकर हार्वे वीनस्टीन को लेकर कारा डेलेविन ने खोले कई राज
मशहूर फिल्ममेकर हार्वे वीनस्टीन को लेकर कारा डेलेविन ने खोले कई राज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेविन इन दिनों काफी चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही खुलासा किया कि वे समलैंगि​क हैं। कारा ने बताया कि उन्हें प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन ने कहा था कि वह एक समलैंगिक महिला के तौर पर कभी इंडस्ट्री में अपना मुकाम नहीं बना पाएंगी। बता दें हार्वे पर कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया जा चुका है।

कारा ने आगे बताया कि "वीनस्टीन ने जानी-मानी महिलाओं का नाम लेकर उनसे पूछा था कि क्या वह इन महिलाओं के साथ सो चुकी हैं। कारा ने बताया वीनस्टीन ने मेरे साथ यौन शोषण नहीं किया। लेकिन उन्होंने मेरे सामने ही दूसरी अभिनेत्री को चूमने की कोशिश की। फिर मैंने सोचा ये बेकार है।"

बता दें इससे पहले कारा डेलेविन अमेरिकी पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी पैरिस जैक्सन के साथ समलैंगिक रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रही थीं। लंबे समय से पैरिस और कारा के संबंधों की चर्चा मीडिया जगत में फैली थी। पैरिस और कारा एक दूजे को किस करती नजर आई थीं। 

वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन की बात करें तो इस वक्त उन्हें कई आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। उन पर 100 से ज्यादा महिलाओं ने यौन शोषड़ का आरोप लगाया है। हार्वे को बहत ही ताकतवर फिल्ममेकर माना जाता है। अब तक हार्वे की 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। हार्वे उन फिल्ममेकर्स में से हैं, जिनकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी।

Created On :   19 Sep 2019 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story