comScore

पत्रकारों के सवाल से परेशान हुई शमी की पत्नी, बदसलूकी करते हुए कैमरा तोड़ा

March 13th, 2018 17:18 IST
पत्रकारों के सवाल से परेशान हुई शमी की पत्नी, बदसलूकी करते हुए कैमरा तोड़ा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस विवाद के चलते हसीन जहां के आसपास मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा रहता है। इसी दौरान कोलकाता में मंगलवार को मीडियाकर्मियों के द्वारा सवाल पूछे जाने से हसीन जहां को गुस्सा आ गया। उन्होंने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करते एक निजी चैनल का कैमरा भी तोड़ दिया।

बता दें कि हसीन जहां ने अपने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ गलत संबंध रखने के आरोप लगाए हैं। तभी से हसीन लगातार मीडिया के सवालों का सामना कर रही हैं। वे अब मीडिया के दखल से काफी परेशान नजर आने लगी हैं। यही कारण है कि कोलकाता में सवाल पूछने पर उनका पारा इतना चढ़ा कि उन्होंने एक चैनल का कैमरा नीचे गिरा दिया, जिससे वह टूट गया।

हसीन जहां के वकील जाकिर एच ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मीडिया को भी समझना चाहिए कि प्राइवेट स्पेस क्या है? हम अपने स्तर पर सब ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और मीडिया इसे किसी बैटल की तरह दिखाकर भुनाने में लगा है। उन्होंने कहा कि मीडिया जबरदस्ती पीछे पड़ा हुआ है और कल सोमवार को भी हमें परेशान करने की कोशिश की गई।

गौरतलब है कि मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से शमी और अन्य लड़कियों के बीच की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। साथ ही उन्होंने अपने पति शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने समेत घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे। इसके बाद से ही लगातार शमी की मुसीबतें बढ़ती गईं। BCCI ने भी उन्हें अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया है।

कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के आधार पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सबूत के तौर पर हसीन ने पुलिस के समक्ष कुछ कॉल रिकार्डिंग और फेसबुक-वॉट्सअप की गई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स भी पेश किए हैं।

Loading...
कमेंट करें
Z1daD