comScore

30 हजार करोड़ लुटाकर मोदी जी ने छीना मप्र के युवाओं का रोजगार: राहुल गांधी


हाईलाइट

  • दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर राहुल गांधी
  • विशेष विमान से इंदौर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष
  • हेलीकॉप्टर से उज्जैन आए राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोमवार को उज्जैन पहुंचकर राहुल गांधी ने महाकाल के दर्शन किए। इसके बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में राहुल गांधी ने जन समूह को संबोधित किया। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई डायरेक्टर राफेल हवाई जहाज पर जांच शुरु करने जा रहे थे, इसलिए मोदी जी ने कांपते हुए आधी रात को सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मंडियों में किसान जाता है तो उसका माल तौला नहीं जाता, सही दाम नहीं मिलता यदि मिलता है तो महीनों बाद मिलता है, बोनस नहीं मिलता। बीमा का पैसा नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपए देने के लिये मध्य प्रदेश के युवाओं से रोजगार छीना।
 

उनके साथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। राहुल गांधी ने देर शाम इंदौर में रोड शो भी किया। कांग्रेस की नजर मालवा और निमाड़ की 66 सीटों पर है। प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 8 सीटें भी इसी क्षेत्र में हैं। इससे पहले 5 अक्टूबर 2010 में भी राहुल बाबा महाकाल के दर्शन कर चुके हैं।

मां और दादी भी कर चुकी हैं दौरा
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राहुल गांधी मालवा और निमाड़ के दौरे पर हैं। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी भी 30 दिसंबर 1979 में उज्जैन पहुंचकर महाकाल दर्शन कर चुकी हैं। यूपीए अध्यक्ष और राहुल की मां सोनिया गांधी भी महाकाल दर्शन कर चुकी हैं।

दिग्विजय का ट्वीट, कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया जरूरी काम

कमेंट करें
OF1hw