comScore

MP: कमलनाथ सरकार ने किए कुत्तों के भी तबादले, BJP बोली- हाय रे बेदर्दी


हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने किए 46 कुत्तों के तबादले 
  • कुत्तों के साथ उनके डॉग हैंडलर्स का भी ट्रांसफर किया गया 
  • छिंदवाड़ा के डॉग को सीएम हाउस की सुरक्षा में तैनात किया गया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार लगातार अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले कर रही है। अब सरकार ने कुत्तों का भी तबादला करना शुरू कर दिया है। सरकार ने पुलिस के करीब 46 कुत्तों का तबादला कर दिया है। वहीं सरकार के इस आदेश पर विपक्ष ने चुटकी ली है। बीजेपी ने कहा, हाय रे बेदर्दी, कुत्तो को तो छोड़ देते।

दरअसल 23वीं वाहिनी विशेष सशस्त्र बल में 46 डॉग हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी हुए हैं। इन डॉग हैंडलर्स को उनके डॉग के साथ ही ट्रांसफर किया गया है। इससे 46 खोजी कुत्ते इधर से उधर हो गए हैं। इनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर डॉग्स शामिल हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला भी तबादलों की इस सूची से अछूता नहीं रहा। सीएम कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा से डफी नाम के स्निफर डॉग को भोपाल के मुख्यमंत्री आवास भेजा गया है।

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट कर कहा, 'हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तो को तो छोड़ देते...! पुलिस विभाग ने किए कुत्तो के थोकबंद तबादले। उन्होंने कहा, कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान का स्वयं के व्यय पर तबादला कर दें।

वहीं विजेश लुणावत ने ट्वीट कर कहा, 'वाह री कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों को भी नही छोड़ा। 

कमेंट करें
KfuNp