पवार का PM मोदी पर तंज, कहा- इंसान ठीक हैं, लेकिन चुनाव में उन्मादी हो जाते हैं

NCP chief Sharad Pawar comments on PM Modi
पवार का PM मोदी पर तंज, कहा- इंसान ठीक हैं, लेकिन चुनाव में उन्मादी हो जाते हैं
पवार का PM मोदी पर तंज, कहा- इंसान ठीक हैं, लेकिन चुनाव में उन्मादी हो जाते हैं
हाईलाइट
  • चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं पीएम मोदी- पवार
  • जिसे परिवार को मतलब नहीं पता वो मेरे परिवार टिप्पणी कर रहा है- पवार
  • शरद पवार ने पीएम मोदी पर की टिप्पणी

डिजिटल डेस्क, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को लेकर तंज कसा है। पवार ने कहा, पीएम मोदी व्यक्ति ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं। पवार ने पुणे के दौंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, आप सभी को किसी की आलोचना नहीं करना चाहिए। जब यह काम देश के प्रधानमंत्री ने संभाल रखा है तो आप इसमें क्यों पड़ना चाहते हो। 

 

पवार ने अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवाद के दावे पर पीएम मोदी पर पलटवार किया। पवार ने कहा कि मेरे परिवार को लेकर ऐसे व्यक्ति की ओर से आक्षेप लगाये जा रहे हैं जिसे परिवार का अनुभव तक नहीं है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा की एक रैली में कहा था कि पवार का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से नियंत्रण खिसकता जा रहा है और उनके परिवार में विवाद चल रहा है। 

 

इस पर पवार ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अजीत पवार ने परिवार पर नियंत्रण कर लिया है और पवार परिवार अब एकजुट नहीं है। उन्होंने कहा, मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम भाई संस्कारी माहौल में पले बढ़े हैं और हमारी मां ने हमें मूल्य सिखाए। हम अलग-अलग क्षेत्र में काम कर रहे हैं लेकिन एक साथ एक ही घर में रहते हैं। मेरा परिवार भरापूरा है। कोई नहीं जानता कि उनके परिवार में कौन है। उन्हें दूसरे के घर के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

 

 

 

Created On :   8 April 2019 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story