comScore

दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनना चाहता: बेन स्टोक्स

दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनना चाहता: बेन स्टोक्स

हाईलाइट

  • वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात देकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब जीता
  • बेन स्टोक्स ने कहा-"मैं फिर कभी भी सुपर ओवर का हिस्सा बनना नहीं चाहता

डिजिटल डेस्क। ICC वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात देकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। सुपर ओवर में पहुंचा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ड्रॉ रहा था और इंग्लैंड ने बाउंड्रीज के आधार पर खिताब अपने नाम किया था। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा कि "मैं फिर कभी भी सुपर ओवर का हिस्सा बनना नहीं चाहता।  स्टोक्स ने 241 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के लिए नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी और फिर सुपर ओवर में भी बल्लेबाजी करने आए थे। 

स्टोक्स ने कहा, सुपर ओवर से पहले मुझे शावर रूम में जाना पड़ा था और अपने आप को पांच मिनट का समय देना पड़ा था। मैं निश्चित तौर पर दोबारा बल्लेबाजी नहीं कर सकता था। स्टोक्स ने कहा कि, वह जीत के पल में मैदान पर रोने लगे थे। उन्होंने कहा,  मैं मैदान पर गिर गया था।

स्टोक्स ने कहा कि, वह सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं जाना चाहते थे, लेकिन कप्तान इयोन मॉर्गन के कहने पर वे गए। उन्होंने कहा- मैंने कहा था कि हमें जोस बटलर और जेसन रॉय को भेजना चाहिए, लेकिन मोर्गन ने कहा हमें दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाजों का कॉम्बिनेशन बनाना है इसलिए मुझे भेजा गया।

कमेंट करें
CFANY