comScore

कुख्यात शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अकोला के मध्यवर्ती कारागार में भेजा जाएगा

कुख्यात शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अकोला के मध्यवर्ती कारागार में भेजा जाएगा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सक्करदरा क्षेत्र के बदमाश को गिरफ्तार कर उसे जेल रवाना किया गया है। आरोपी को फिलहाल नागपुर की सेंट्रल जेल में रखा गया है। जल्द ही उसे यहां से अकोला के मध्यवर्ती कारागार में भेजा जाएगा। शुभम उर्फ शूटर श्याम नेवारे नामक शातिर अपराधी के खिलाफ एमपीडीए (झोपड़पट्टी दादा कानून) के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है। शहर पुलिस आयुक्त डा. भूषणकुमार उपाध्याय के आदेश पर गुंडों और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। अब तक ऐसे 39 बदमाशों पर कार्रवाई की जा चुकी हैं। एमपीडीए के तहत की गई कार्रवाई का आरोपी शूटर 40 वां आरोपी है। इससे पहने भी उसके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। 

दो लोगों पर किया था जानलेवा हमला 

जूते पहनने से मना करने और शराब पीने पैसे नहीं देने पर आरोपी ने दो लोगों पर जानलेवा हमला किया था। सक्करदरा थाने में यह दोनों मामले दर्ज है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुख्यात बदमाश शुभम उर्फ शूटर श्याम नेवारे (24) भांडे प्लाॅट झेापड़पट्टी, सक्करदरा, नागपुर निवासी पर  महाराष्ट्र झोपड़पट्टी दादा कानून के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपी पर हत्या, सेंधमारी, घर में घुसकर चोरी, मारपीट, हमला, अश्लील गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी देने, प्राणघातक औजार लेकर उत्पात मचाने, पुलिस के आदेश का पालन नहीं करना, दूसरों की जान से खिलवाड़ करना, संपत्ति का नुकसान सहित कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। सक्करदरा में 4 और अजनी में 1 प्रकरण दर्ज है। आरोपी शूटर सक्करदरा क्षेत्र में अप्रैल 2019 में बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति के घर गया और उस व्यक्ति का जूता पहनने लगा। ऐसा करने से रोकने पर उसने चिढ़कर गाली-गलौज करते हुए फूल-हार बनाने की सूई से उस व्यक्ति की नाक और होठ पर हमला करके जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं तो जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में आरोपी शूटर के खिलाफ सक्करदरा थाने में मामला दर्ज है। 

तलवार लेकर घूमते पकड़ाया

पांचपावली पुलिस स्टेशन अंतर्गत तलवार लेकर घूम रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गश्त के दौरान पुलिस दल को आरोपी अंकित सूर्यकांत चावडे (20) तांडापेठ, जूनी बस्ती निवासी हाथ में तलवार लेकर घूमने की जानकारी मिली। जिसके बाद गश्त दल ने मौके पर पहुंचकर अंकित को गिरफ्तार किया। आरोपी से तलवार जब्त कर मामला दर्ज किया गया। 

कमेंट करें
R8ewF