द्रविड़ को नोटिस पर, गांगुली-हरभजन ने कहा- अब केवल भगवान ही भारतीय क्रिकेट की मदद कर सकता है

God help Indian cricket, say Ganguly, Harbhajan on conflict of interest notice to Dravid
द्रविड़ को नोटिस पर, गांगुली-हरभजन ने कहा- अब केवल भगवान ही भारतीय क्रिकेट की मदद कर सकता है
द्रविड़ को नोटिस पर, गांगुली-हरभजन ने कहा- अब केवल भगवान ही भारतीय क्रिकेट की मदद कर सकता है
हाईलाइट
  • राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव के मुद्दे पर भेजा गया नोटिस
  • हरभजन सिंह ने कहा- ऐसे महान खिलाड़ियों को नोटिस भेजना उन्हें अपमानित करने जैसा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव के मुद्दे पर भेजे गए नोटिस पर बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की आलोचना की है। BCCI के एथिक्स अधिकारी डी.के. जैन ने बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के ऑपरेशन्स हेड द्रविड़ को नोटिस भेज हितों के टकराव के मुद्दे पर सफाई मांगी थी। जैन ने यह फैसला मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) के सदस्य संजीव गुप्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद लिया है।

गांगुली ने ट्वीट किया, भारतीय क्रिकेट में नया फैशन है हितों का टकराव, खबरों में बने रहने का सबसे अच्छा तरीका है। भगवान भारतीय क्रिकेट की मदद करे, द्रविड़ को BCCI के एथिक्स ऑफिसर से हितों के टकराव मामले में नोटिस मिला है।

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, वास्तव में मुझे पता नहीं यह कहां जा रहा है..आप भारतीय क्रिकेट में उनसे बेहतर व्यक्ति नहीं देख सकते। ऐसे महान खिलाड़ियों को लिए नोटिस भेजना उन्हें अपमानित करने जैसा है। क्रिकेट की बेहतरी के लिए उनकी सेवाओं की आवश्यकता है। हां, भारतीय क्रिकेट को भगवान बचाए।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की थी और कहा था कि गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि द्रविड़ जो हाल ही में एनसीए के ऑपरेशन्स हेड नियुक्त किए गए हैं वह इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष भी हैं और इस कंपनी के पास आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक भी है।

अधिकारी ने कहा, हां, द्रविड़ को जैन ने पिछले सप्ताह नोटिस भेजा है और दो सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है। एमपीसीए के अजीवन सदस्य गुप्ता ने पहले भी सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण के खिलाफ भी हितों के टकराव की शिकायत की थी।

 

Created On :   7 Aug 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story