comScore

अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे परेश रावल, जारी किया फर्स्ट लुक 

June 09th, 2018 20:34 IST
अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे परेश रावल, जारी किया फर्स्ट लुक 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल इन दिनों 'उरी' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'उरी' फिल्म में वह काफी अहम किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में परेश रावल राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का किरदार निभाने जा रहे हैं। परेश रावल ने फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह एकदम अजीत डोभाल जैसे दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल यह फिल्म भारतीय सेना पर आतंकवादियों द्वारा 'उरी' में किए गए हमले के ऊपर बन रही है।

फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जबकि इस फिल्म का डायरेक्शन आदित्य धर कर रहे हैं। फिल्म में यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी की भुमिका में नज़र आएंगी। विक्की कौशल ने शूटिंग शुरू होने की सूचना अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। सेट पर मौजूद एक प्रवक्ता ने कहा कि परेश रावल अपनी अन्य फिल्मों की तरह इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित हैं और इस किरदार में जान फूंकने के लिए वह बारीकियों पर भी काम कर रहे हैं। परेश रावल भारतीय सिनेमा में एक बहुत बड़ा नाम है।

अजीत डोभाल

हाल ही में एक खबर आयी थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नज़र आएंगे। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार किरदार से जान डाली है। हेरा फेरी (2000), ओह माय गॉड (2012) और संजू (2018 ) जैसी फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है। उम्मीद करते हैं कि 'उरी' फिल्म में अजीत डोभाल के किरदार में भी वह कुछ ऐसा ही करते नज़र आएंगे।

गौरतलब है कि आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म सितम्बर 2016 के उरी हमले पर आधारित है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के उरी में सितम्बर 2016 में आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर हमला कर दिया था ,जिसमें 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के 11 दिन बाद भारतीय सेना ने जवाब देते हुए पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर में आतंकियों के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। यह पूरी फिल्म इसी घटना पर आधारित है।

कमेंट करें
faSK9