comScore

इंटरनेट पर लीक हुई एक्ट्रेस अक्षरा की निजी तस्वीरें, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

November 10th, 2018 01:01 IST
इंटरनेट पर लीक हुई एक्ट्रेस अक्षरा की निजी तस्वीरें, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर निजी तस्वीरें लीक होने से नाराज एक्ट्रेस अक्षरा हासन ने दोषी को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस की मदद मांगी है। जाने-माने अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा ने ट्वीट किया है कि मेरी कुछ निजी तस्वीरे इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। ये किसने और क्यों किया है, मुझे पता नहीं लेकिन मुझे पता है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी युवा लड़की को इस तरह शिकार बनाकर एक विकृत मन को ही खुशी मिल सकती है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। 

फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा ने अब मुंबई पुलिस और साइबर सेल को ट्वीट करते हुए आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए मदद मांगी है। अक्षरा ने लिखा है कि हेडलाइन के साथ जब भी कुछ लोग इसे शेयर करते हैं तो यह मुझे भीतर तक डरा देता है। ऐसा लगता है कि लोग मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं और मैं असहाय हूं। अक्षरा ने लिखा है कि ऐसे समय जब देश में मीटू की मुहिम चल रही है कुछ लोग ऐसे हैं जो एक युवा लड़की की निजी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अक्षरा ने लिखा है कि मैंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल से संपर्क कर इसके लिए जिम्मेदार आरोपी को खोजने में मदद मांगी है।

मुझे इस मामले के तह तक जाने की पूरी उम्मीद है। तब तक मैं केवल अनुरोध कर सकती हूं कि हम एक दूसरे को शांति से जीने देंगे और निजता का सम्मान करेंगे। उम्मीद है कि इंटरनेट के जरिए मेरा उत्पीड़न बंद होगा। बता दें कि अक्षरा की सेल्फी लेती हुई निजी तस्वीरें एक्ट्रेस दीवाना नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर कर दी गई थी। 

कमेंट करें
nSxU6