comScore

कांग्रेस ने पिछड़े समाज को दी गाली, अब मुंह छिपाते फिर रहे नामदार: पीएम मोदी

कांग्रेस ने पिछड़े समाज को दी गाली, अब मुंह छिपाते फिर रहे नामदार: पीएम मोदी

हाईलाइट

  • महाराष्ट्र और गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी।
  • महाराष्ट्र में बोले पीएम- कांग्रेस ने पिछड़े समाज को दी गाली, अब मुंह छिपाते फिर रहे नामदार।

डिजिटल डेस्क, मुंबई/गांधीनगर। लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार से गुजरात में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। पीएम मोदी यहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। गुजरात के हिम्मतनगर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

गुजरात से पहले पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के माढा में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष और शरद पवार पर निशाना साधा। पीएम ने शरद पवार के चुनाव न लड़ने को लेकर कहा, वह बड़े खिलाड़ी हैं और समय से पहले हवा का रुख समझ जाते हैं।  इसलिए वो कभी ऐसा कुछ नहीं करते जिससे उनको और उनके परिवार को खरोंच तक आए, बाकि कोई भी बली चढ़ जाए। 

पीएम मोदी ने कहा, शरद पवार ने मेरे परिवार होने और न होने पर भी हमला शुरू कर दिया। परिवार व्यवस्था भारत का गौरव है लेकिन परिवार के विषय में शरद पवार को मेरे बारे में बुरा से बुरा बोलने का हक है। उनके संस्कार के हिसाब से बोलने का हक है लेकिन मैं जो जिंदगी जी रहा हूं उसकी प्रेरणा भी परिवार से ही है।

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा, कांग्रेस ने मेरी हैसियत बताने वाली गालियां देने में कसर नहीं छोड़ी है। अब वे पूरे समाज को गाली देने लगे। मुझे गाली दो, मैं बर्दाश्त कर लूंगा लेकिन किसी और को चोर कहा या अपमानित किया तो मोदी बर्दाश्त नहीं करेगा, देश बर्दाश्त नहीं करेगा। कांग्रेस के नामदारों ने पहले चौकीदारों को चोर कहा। फिर जब चौकीदार मैदान में आए तो मुंह पर ताला लग गया। अब यह मामला नहीं चला तो बोल रहे हैं कि जिसका भी नाम मोदी है, वो सारे चोर क्यों हैं? पिछड़ा होने की वजह से हम पिछड़ों को ऐसी परेशानियां झेलनी पड़ी हैं। 

लोगों का महामिलावटी दलों पर अविश्वास भी बढ़ रहा है। क्योंकि ये एक ही व्यक्ति के साथ लड़ रहे हैं। वे नहीं बताते कि देश को कहां ले जाना है। एक ही बात बोलते हैं कि मोदी को हटाना है। करनी की वजह से ही महामिलावटी दलों से देश का विश्वास उठ गया है। यह एक ऐसा चुनाव है जहां जनता सरकार को वापस लाने के लिए खुद प्रचार कर रही है। पांच साल सरकार चलाई और भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा। मैं झूठ बोलने वालों को रोक नहीं सकता। पीएम ने कहा, कुछ लोगों को जवानों के पराक्रम पर भी दिक्कत है, लेकिन यह चौकीदार उन्हें कभी सफल नहीं होने देगा। मैं उनके और देशहित के बीच दीवार बनकर खड़ा हूं।

प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के हिम्मतनगर के बाद सुरेंद्रनगर और आणंद में जनसभाएं करेंगे। सुरेंद्र नगर की रैली में पीएम मोदी के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रहेंगी। 

कमेंट करें
qwIkE