comScore

UP: मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग

February 25th, 2019 14:46 IST
UP: मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लगाए गए राबर्ट वाड्रा के पोस्टर। 
  • मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील।
  • पोस्टर में लिखा है, रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है।

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी सियासी मैदान में एंट्री कर सकते हैं। पहले रॉबर्ट वाड्रा ने खुद एक फेसबुक पोस्ट के जरिए राजनीति में कदम रखने का संकेत दिया था और अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस नेताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है।  कांग्रेस का कहना है कि रॉबर्ट वाड्रा लंबे समय से विभिन्न एनजीओ से जुड़े हैं। 


मुरादाबाद से चुनाव लड़ने के लिए वाड्रा का स्वागत 

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में राबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें उन्हें मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की गई है। इन पोस्टर्स में साफ लिखा है कि- 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।' इस पोस्टर में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी तस्वीरें लगी हुई हैं। पोस्टर के निवेदक में मुरादाबाद युवक कांग्रेस का नाम लिखा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि पोस्टर युवक कांग्रेस ने लगाए हैं या नहीं।


वहीं राजनीति में आने की अटकलों को रॉबर्ट वाड्रा ने खारिज कर दिया है। वाड्रा ने कहा, 'पहले अपने खिलाफ लगे निराधार आरोपों से निपट लूं, फिर राजनीति में आने पर काम करूंगा। कोई जल्दबाजी नहीं है। लोगों को यह महसूस होना चाहिए कि मैं बदलाव ला सकता हूं।' समय पर इसका फैसला होगा। 


बता दें कि एक दिन पहले ही वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए संकेत दिया था कि वह राजनीति में आ सकते हैं। उन्होंने कहा था वर्षों की सीख और अनुभव यूं बेकार नहीं जाना चाहिए और इसे बेहतर इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए।
 

कमेंट करें
NLHvJ