comScore

जेटली को याद कर बहरीन में बोले मोदी, मेरा दोस्त अरुण चला गया


हाईलाइट

  • बहरीन में पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा
  • बहरीन में पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा
  • यूएई से बहरीन पहुंचे हैं पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, मनामा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूएई की दो दिवसीय यात्रा के बाद बहरीन की राजधानी मनामा पहुंच गए हैं। बहरीन में पीएम मोदी भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बहरीन के प्रिंस और प्रधानमंत्री खलीफा बिन सलमान अल खलीफा से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने भारत और बहरीन के संबंधों को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की इच्छा व्यक्त की।

भाषण के दौरान पीएम मोदी ने दिवंगत अरुण जेटली को भी याद किया, रुंधे गले से उन्होंने कहा कि आज मेरा दोस्त अरुण चला गया, उन्होंने कहा कि मैं गहरा दर्द दबाए बैठा हूं। मोदी ने कहा कुछ दिन पहले हमारी बहन सुषमा स्वराज चली गईं और मेरा दोस्त अरुण भी नहीं रहा।

LIVE UPDATES

9. 30PM : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहरीन में रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों से पूछा कि क्या उन्हें कोई  बदलाव नजर आता है?, क्या उन्हें भारत के एटीट्यूड में बदलाव नजर आता है, ये बढ़ा है या कम हुआ है?

9.22 PM : पीएम मोदी ने कही कि मैं कल बहरीन में स्थित श्रीनाथ जी के मंदिर जाकर प्रार्थना करूंगा, उन्होंने कहा कि ये खुशी की बात है कि कल से ही मंदिर के निर्णोद्वार का काम शुरू होगा।

9.15 PM : पीएम मोदी ने विश्वभर में बसे भारतीय समुदाय के लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी।

9.13 PM : प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के किसी भी प्रधानमंत्री को बहरीन आने में काफी समय लग गया, लेकिन ये मेरा सौभाग्य है कि मैं बहरीन आने वाला भारत का पहला प्रधानमंत्री हूं।

9.10 PM : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे बहरीन।

कमेंट करें
w0ak7