comScore

विराट कोहली और अनुष्का की शादी कराकर फेमस हुए इटली के ये पंजाबी पंडित

December 14th, 2017 20:36 IST
विराट कोहली और अनुष्का की शादी कराकर फेमस हुए इटली के ये पंजाबी पंडित

डिजिटल डेस्क, रोम। विराट और अनुष्का की गुपचुप हुई शादी के बाद अब कई सीक्रेट्स और खबरें सामने आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी की चर्चाएं ट्रेंडिग बनी हुईं हैं। हाल ही में दोनों की शादी को लेकर एक नई बात सामने आई है। बता दें कि विराट-अनुष्का की शादी इटली में रहने वाले पंजाब के पंडितजी यानी पवन कुमार कौशल ने कराई है। जैसे ही फैन्स को इस बात की जानकारी हुई वे चर्चा में आ गए। पवन कुमार कौशल सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गए।

विराट-अनुष्का के फैन्स सोशल मीडिया पर पंडित पवन कुमार कौशल को खूब सर्च कर रहे हैं उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। पवन कुमार कौशल ने बताया कि वे इस बात को मानते हैं कि विराट और अनुष्का की शादी के बाद वे सिलेब्रिटी बन गए हैं। लोग उन्हें सर्च कर रहे हैं और उनसे शादी को लेकर तरह- तरह के सवाल- जवाब भी कर रहे हैं। पवन ने बताया कि वे इस बात से पूरी तरह अनजान थे कि उन्हें विराट और अनुष्का की शादी करानी है। पवन ने बताया कि शादी के कुछ समय पहले ही पता चला कि उन्हें विराट और अनुष्का की शादी के लिए अपोइंट किया गया है। पवन ने बताया कि विराट-अनुष्का की शादी के लिए पंडित के तौर पर मुझे चुने जाने के बाद इटली के दूसरे भारतीय पंडित मुझसे जल रहे हैं। पवन शनिदेव के पुजारी हैं और इटली में उनका अपना शिव मंदिर है।

Image result for virat kohli anushka ki shadi ke पंडितजी

पंडितजी बताया कि वे 400 किमी की यात्रा कर वे शादी के वेन्यू पर पंहुचे थे। पवन ने बताया कि वे 25 साल पहले भारत से आकर इटली के बोर्गो सेन जियकमो शहर में बस गए थे। पंडितजी की मुलाकात विराट की मां से हुई थी जिसके बाद उन्हें पता चला कि वे किसकी शादी कराने के लिए आए हैं। पवन के अनुसार वे अचानक से सरप्राइज हो गए जब उन्हें पता चला कि इतने बड़े सेलेब्रिटीज की शादी कराने के लिए वे बुलाए गए हैं। 

कमेंट करें
i3zVI