पर्दे पर दिखेगा 1983 वर्ल्ड कप का जादू, रणवीर बनेंगे कपिल देव

ranveer singh will play the role of kapil dev in kabir khans film
पर्दे पर दिखेगा 1983 वर्ल्ड कप का जादू, रणवीर बनेंगे कपिल देव
पर्दे पर दिखेगा 1983 वर्ल्ड कप का जादू, रणवीर बनेंगे कपिल देव

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक्स की बाढ़ आ गई हैं। हर निर्माता-निर्देशक अपने नाम एक बायोपिक करना चाहता हैं। खेल जगत के मोहम्मद अजहरुद्दीन, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, एम.एस.धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद अब 1983 में भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव पर बायोपिक बनने वाली है। 
रुपहले पर्दे पर कपिल को रणवीर सिंह उतारेंगे। वहीं इस फिल्म का का डायरेक्शन टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके कबीर खान कर सकते हैं। 

ये भी पढ़े-रिलीज के पहले दिन ही मचाया धमाल, अब दुनिया को दिखाना है

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कपिल के किरदार के लिए पहले अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाने के बाद अब रणवीर से इस बारे में बात की गई है और रणवीर ने इस डील को ओके कर दिया है। इस फिल्म को फैंटम फिल्म प्रोड्यूस कर रही है। कंपनी के को-ओनर मधु मंटेना का क्रिकेटर्स के साथ कॉन्टैक्ट अच्छा है। ऐसे में उन्हें फिल्म के लिए राइट्स लेने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

रणवीर की पहली बायोपिक

बाजीराव मस्तानी और राम लीला जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके रणवीर पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में काम करेंगे। रणवीर को स्पोर्टी किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में वो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए उन्होंने हाल ही में अपनी दाढ़ी काफी बढ़ा ली थी और फिजिक भी काफी मस्कुलर कर ली थी।
 

Created On :   25 Sep 2017 5:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story