comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रेलवे का सामान चोरी करने से रोका तो कर दी युवक की हत्या

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 17:59 IST

1.2k
0
0
रेलवे का सामान चोरी करने से रोका तो कर दी युवक की हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे अब चौकीदार की जान लेने में भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। शहर के कलमना क्षेत्र में ऐसा ही एक वाकया सामने आया जहां रेलवे के सामान की रखवाली कर रहे चौकीदार की चोरों ने इसलिए हत्या कर दी कि उसने चोरी का विरोध किया। घटना से दहशत का माहौल निर्माण हो गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलमना के गुलशन नगर निवासी शेख इरफान अब्दुल रज्जाक अंसारी (19) की बीती रात हत्या कर दी गई। पुलिस ने शेख इरफान की हत्या के आरोप में  दिलीप पाल सहित 10 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन आरोपियों ने उसकी हत्या क्यों की यह कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शेख इरफान रेलवे में चौकीदारी का काम करता था। बीती रात दिलीप पाल और उसकी गैंग के लोग रेलवे का सामान चोरी करने के उद्देश्य वनदेवी नगर झोपड़पट्टी के पास रेलवे परिसर में पहुंचे उस समय वहां तैनात चौकीदार शेख इरफान ने आरोपियों को चोरी करने से रोका, इस दौरान आरोपियों ने तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले की जानकारी  कलमना और यशोधरा नगर पुलिस को मिली। कहा जा रहा है कि घटनास्थल पर पुलिस जब पहुंची तब शेख इरफान की सांसें चल रही थी, लेकिन उसे अस्पताल पहुंचाने में देरी हो जाने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इसके पहले उन्होंने रेलवे का कितना माल चुराया और कहां-कहां बेचा है। 

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व दिनदहाड़े कुछ लोगों ने नकद लेकर जा रहे एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। आरोपी युवक से लाखों की रकम छीनकर ले गए थे। शहर में लगातार हो रही दिनदहाड़े चोरी की वारदात से जहां पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं जनता खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download