comScore

कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही 'गोलमाल अगेन', 150 करोड़ के नजदीक पहुंची

October 25th, 2017 23:17 IST
कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही 'गोलमाल अगेन', 150 करोड़ के नजदीक पहुंची

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। दिवाली पर रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तेज रफ्तार से दौड़ती जा रही है। फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 116.89 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी यह हॉरर कॉमेडी फिल्म जबरदस्त बिजनेस कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर फिल्म की जबरदस्त कमाई के बारे में बताया है।

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 30.14 करोड़, शनिवार को 28.37 करोड़, रविवार को 29.09 करोड़, सोमवार को 16.04 करोड़ और मंगलवार को 13.25 करोड़ रु. कमाए हैं। मंगलवार को वीकडे होने के बावजूद भी फिल्म ने बेहतरीन 25.47 की ओवरसीज कमाई कर डाली। इस तरह फिल्म की दुनिया भर की कमाई 142.36 करोड़ रु. पहुंच गई है। उम्मीद है हफ्ते भर में यह 150 करोड़ का आकड़ां छू लेगी।

सूत्रों की मानें तो फिल्म फिल्म 'गोलमाल अगेन' का बजट लगभग 100 करोड़ रु. है। जिसमें 80 करोड़ रु. प्रोडक्शन लागत है, जबकि 20 करोड़ रु. प्रमोशन की लागत बताई जाती है। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म को भारत में लगभग 3,500 स्क्रीन्स पर, जबकि वर्ल्ड वाइड 4200 से अधिक स्क्रीन्स ​पर रिलीज किया गया है।

फिल्म 'गोलमाल अगेन' को रोहित शेट्टी ने डॉयरेक्ट की है। यह फिल्म गोलमाल का चौथा पार्ट है। इस फिल्म के पिछले तीनों पार्ट भी सुपर हिट रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयास तलपड़े, कृणाल खेमू के साथ बाकी टीम को बरकरार रखा गया है। इस फिल्म में सिर्फ तब्बू और परिणीति चौपड़ा नए चेहरे हैं। चौथे पार्ट की सफलता के बाद रोहित शेट्टी और 'गोलमाल अगेन' की टीम ने फिल्म के पांचवें पार्ट के आने के संकेत दे दिए हैं। फिल्म के इस चौथे पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया है।

कमेंट करें
MvEhU