comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL-12: किंग्स इलेवन पंजाब के नए गेंदबाजी कोच बने हैरिस

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 17:31 IST

1.3k
0
0
IPL-12: किंग्स इलेवन पंजाब के नए गेंदबाजी कोच बने हैरिस

News Highlights

  • आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए जयपुर में 18 दिसंबर को होगी खिलाड़ियों की नीलामी
  • पंजाब ने ब्रैड हॉज की जगह माइक हेसन को टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रियान हैरिस को किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के लिए टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, हैरिस को पंजाब के 11वें संस्करण के गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद की जगह नियुक्त किया है। आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब सातवें स्थान पर रही थी। इस कारण अब फ्रेंचाइजी ने 12वें संस्करण के लिए कई बड़े बदलाव किए हैं। आईपीएल के अगले संस्करण के लिए जयपुर में 18 दिसंबर को खिलाड़ियों की नीलामी होगी।

पंजाब ने आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए अपने प्रमुख कोच को भी बदल दिया है। पंजाब ने ब्रैड हॉज की जगह माइक हेसन को टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया है। इसके अलावा पंजाब के फील्डिंग कोच के रूप में न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज क्रेग मैकमिलन और टीम के फीजियो के रूप में ब्रेट हारोप को नियुक्त किया है। टीम के बल्लेबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम होंगे जबकि हाई परफॉर्मेंस कोच प्रसन्ना रमन को नियुक्त किया गया है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के नए कोच हेसन ने कहा, हैरिस और मैकमिलन जैसे बेहतरीन कोच टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। खिलाड़ी के रूप में दोनों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है। इसके बाद उन्होंने कोचिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया है। इन दोनों खिलाड़ियों के साथ काम करने में मजा आएगा। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें