comScore

गोधरा कांड की तरह पुलवामा हमला भी बीजेपी की साजिश:शंकर सिंह वाघेला


हाईलाइट

  • गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला का बीजेपी पर हमला
  • कहा- गोधरा कांड की तरह पुलवामा हमला भी बीजेपी की साजिश

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। 2019 लोकसभा चुनाव के बीच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। वाघेला ने पुलवामा हमले की तुलना गोधरा कांड से करते हुए कहा है कि, जवानों पर हुआ हमला बीजेपी की साजिश है। उन्होंने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए हैं।

'चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का उपयोग कर रही बीजेपी'
शंकर सिंह वाघेला ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा, पुलवामा हमले में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ, जिसमें विस्फोट भरे हुए थे उसका शुरुआती रजिस्ट्रेशन गुजरात का था। गोधरा कांड की तरह पुलवामा हमला भी एक तरह की साजिश थी। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का उपयोग कर रही है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर वाघेला ने कहा, बालाकोट हवाई हमले में किसी की भी मौत नहीं हुई। कोई भी अंतरराष्ट्रीय एजेंसी यह साबित नहीं कर पाई कि 200 आतंकवादी मारे गए हैं। बालाकोट हवाई हमला एक सुनियोजित साजिश थी। 

हमले में शहीद हुए थे 40 जवान
गौरतलब है कि, 14 फरवरी को आतंकियों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले की एक गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट कर उड़ा दिया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जबकि कई जवान घायल भी हुए थे। हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

कमेंट करें
gL4NW