comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ओवरटेक करने के चक्कर में हादसे का शिकार हुई तीन कारें, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 28th, 2017 15:32 IST

1.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, लंदन। कहा जाता है कि गाड़ी चलाते समय सारा ध्यान सड़क पर ही रखना चाहिए और पहाड़ी इलाकों पर थोड़ा धीमी गति और दूसरी गाड़ियों को ध्यान में रखकर गाड़ी ड्राइव करना चाहिए, लेकिन अक्सर लोग सेफ्टी मैन्युअल को भूल कर खुद की और साथ ही दूसरों की जान को मुश्किल में डाल देते हैं और भयानक हादसों का शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही दर्दनाक हादसे का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये एक्सीडेंट यूनाइटेड किंगडम के देश ब्रेकोन का है।

ओवरटेक के चक्कर में खाई में उतरी कार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में दो कार एक वेन को एकसाथ ओवरटेक करने के चक्कर में भिड़ती दिखाई दे रही है। ये वीडियो इस हादसे वाली गाड़ियों के पीछे आ रही बाइक के डैशकैम में रिकॉर्ड हुआ है। इस हादसे में एक ग्रे कार कैमरा लगी बाइक के साइड से तेज रफ्तार में आगे निकलती दिखाई दे रही है, ठीक उसी समय बाइक के आगे चल रही कार सफेद रंग की वेन को ओवरटेक करने की कोशिश करती है। ऐसे में दोनों गाडियों एक ही समय पर एक जगह पहुंच जाती हैं ऐसे में उनकी आपस में जोरदार भिड़ंत होती है जिसमें एक गाड़ी चट्टान पर चढ़ कर पलट जाती है तो वहीं दूसरी गाड़ी तेजी से सेफद वैन में टकरा जाती है, ये टक्कर इतनी जोरदार है कि वो सफेद वैन घूम कर उस पहाड़ी से नीचे उतर जाती है।

ये भी पढ़ें- इस लेडी को देखकर किंग कोबरा की हुई हवा टाइट, VIDEO VIRAL

वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि ये हादसा ब्रकोन के ए-470 हाइवे पर हुआ है। इस वीडियो को शेयर करने वाले मिस्टर एशक्रॉफ्ट का कहना है कि लोगों को जागरूक होने की जरूरत है, ताकि सभी नियमों को मद्देनजर ही गाड़ी चलाएं, वरना इस तरह की घटनाओं में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस घटना में सीट बेल्ट पहने होने की वजह से किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आयी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर